आयकर विभाग द्वारा 96 व 100 वर्षीय करदाताओं का सम्मान

  • आयकर विभाग द्वारा 96 व 100 वर्षीय करदाताओं का सम्मान
You Are HerePunjab
Wednesday, July 26, 2017-11:00 AM

जालंधर (धवन): आयकर दिवस समारोह के अवसर पर मुख्य आयकर आयुक्त लुधियाना बी.के. झा ने प्रधान आयकर आयुक्त प्रभार के 3 आयकर अधिकारियों अशोक मल्होत्रा, एस.पी. सिंह तथा श्रीमती रमन दमाथिया को वर्ष 2016-17 में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए अवार्ड ऑफ एक्सीलैंस प्रदान किया। यह आयोजन के.वी.एम. सभागार लुधियाना में गत सायं आयोजित किया गया।

इस आयोजन में प्रभार के बड़े करदाताओं को भी बी.के. झा द्वारा सम्मानित किया गया। जालंधर क्षेत्र से इसमें पंजाब ग्रामीण बैंक तथा लवली यूनिवर्सिटी का चयन हुआ था। पंजाब ग्रामीण बैंक के चेयरमैन अरुण शर्मा तथा लवली यूनिवर्सिटी के चेयरमैन रमेश मित्तल को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर वयोवृद्ध करदाताओं का भी सम्मान किया गया। 

इस कड़ी में जालंधर प्रभार से अपरा निवासी 96 वर्षीय रामप्यारी तथा शाहकोट निवासी 100 वर्षीय रतन सिंह को सम्मानित किया गया। ये लोग इस उम्र में भी निरंतर आयकर का भुगतान कर रहे हैं तथा नियमित रूप से अपनी रिटर्नें दाखिल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे वयोवृद्ध करदाताओं से प्रेरणा लेने की जरूरत है जो इतनी आयु में भी आयकर रिटर्नें भर कर समाज को प्रेरित कर रहे हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!