अकाली नेत्री शेरगिल को अर्द्धनग्न करने के मामले में SC कमिशन ने SSP बरनाला को किया तलब

  • अकाली नेत्री शेरगिल को अर्द्धनग्न करने के मामले में SC कमिशन ने SSP बरनाला को किया तलब
You Are HerePunjab
Tuesday, December 19, 2017-1:43 AM

बरनाला(विवेक सिंधवानी,गोयल): एस.सी. कमिशन पंजाब के सीनियर उप-चेयरमैन राज सिंह ने 3 सदस्यीय टीम के साथ सिविल अस्पताल बरनाला पहुंचकर अकाली नेत्री बीबी जसविन्द्र कौर शेरगिल के मामले की जानकारी ली। इसके उपरांत एस.सी. कमिशन ने एस.एस.पी. हरजीत सिंह बरनाला को 28 दिसम्बर को चंडीगढ़ में उनके दफ्तर में आकर रिपोर्ट देने के लिए तलब किया। 

प्रैस कांफ्रैंस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए राज सिंह ने कहा कि यह बहुत गंभीर मामला है। एक एस.सी. महिला को अद्र्धनग्न करके उसको पीटने के बाद उसकी वीडियो वायरल कर दी गई। उन्होंने एस.एस.पी. बरनाला को वीडियो वायरल करने वाली महिला के खिलाफ भी केस दर्ज करने के  निर्देश दिए हैं। उन्होंने बीबी शेरगिल को भी हिदायत दी है कि वह महंत हुकम दास बबली को अपने से दूर रखे क्योंकि उनके कारण ही यह मामला हुआ है। उसकी पत्नी व उसका बेटा जेल में है, जो भी कोई कार्रवाई होती है वह महंत द्वारा लीक होने का खतरा है। 

उन्होंने पीड़ित शेरगिल को जिला भलाई अफसर से आॢथक सहायता देने के निर्देश दिए थे। उन्होंने 90 हजार की राशि पीड़ित के अकाऊंट में डाल दी है। बाकी आधी राशि केस खत्म होने के बाद दी जाएगी। इस मौके पर एस.सी. कमिशन के मैंबर तरसेम सिंह स्याल व प्रभुदयाल आदि हाजिर थे। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन