Subscribe Now!

नजायज संबंधों के कारण पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर की बड़ी वारदात

  • नजायज संबंधों के कारण पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर की बड़ी वारदात
You Are HerePunjab
Friday, January 19, 2018-8:26 PM

खन्ना(सुनील): जिला पुलिस खन्ना के एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती 12 जनवरी को मृतक कुलदीप सिंह उर्फ बब्बू पुत्र राम रत्न निवासी कलाल माजरा की लाश गांव माजरा के पानी वाले छप्पड़ में से मिली थी। जिस संबंधी पुलिस की ओर से अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ धारा 302, 201 अधीन दर्ज करके जांच शुरू की गई थी।

इस केस को ट्रेस करने के लिए रणजीत सिंह उप पुलिस कप्तान (आई) खन्ना, इंस्पैक्टर अजीतपाल सिंह इंचार्ज सी.आई.ए स्टाफ खन्ना, एसएचओ इंस्पैक्टर विनोद कुमार और इंस्पैक्टर बलजिंद्र सिंह की बनाई गई स्पैशल टीम की ओर से केस की जांच गहराई के साथ की जा रही थी तो बस अड्डा गांव मलकपुर से उपरोक्त मृतक कुलदीप सिंह की पत्नी हरप्रीत कौर और चरनजीत सिंह चीमा पुत्र बलजीत सिंह निवासी माडल टाऊन खन्ना तथा पवनदीप सिंह उर्फ पवन पुत्र हरप्रीत सिंह निवासी बूथगढ़ को आज गिरफ्तार किया गया है। 
PunjabKesari
एसएसपी माहल ने आगे बताया कि कथित आरोपी हरप्रीत कौर ने पूछताछ दौरान बताया कि 11 जनवरी की रात को जब उसका पति कुलदीप सिंह शराब पीकर घर आया था तो उसने कुलदीप सिंह की रोटी में नशे की गोलियां डाल कर दे दी थी। जिसके साथ रोटी खाने उपरांत कुलदीप सिंह गहरी नींद सो गया था तो हरप्रीत कौर ने उक्त चरनजीत सिंह उर्फ चीमा और पवनदीप सिंह को अपने घर बुलाकर बिजली वाली तार के साथ गला घोट कर मार दिया था तथा कुलदीप सिंह की लाश को खुर्द-बुर्द करने की नीयत के साथ उसके ही मोटरसाइकिल के साथ बांध कर गांव माजरा के पानी वाले छप्पड़ में फैंक दिया था। 

वजह यह थी कि हरप्रीत कौर पत्नी मृतक कुलदीप सिंह के कथित आरोपी चरनजीत सिंह उर्फ चीमा के साथ नाजायज संबंध थे, जिनके नाजायज संबंधों से तंग आकर मृतक कुलदीप सिंह अपनी पत्नी हरप्रीत कौर को रोकता था और लड़ाई-झगड़ा करता था। नाजायज संबंधों में रोड़ा बने अपने पति को हरप्रीत कौर ने अपने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर मौत के घाट उतारकर रास्ते से हटा दिया। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन