कहना न मानने पर फूटा पति का गुस्सा,पत्नी का कर दिया यह हाल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Sep, 2017 09:06 AM

husband beating her wife

एक व्यक्ति द्वारा आशा वर्कर अपनी पत्नी को मारपीट कर जख्मी करने का समाचार मिला है जिसको उपचार हेतु सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सिविल अस्पताल के एमरजैंसी वार्ड में उपचाराधीन 3 बच्चों की मां मधु पत्नी शम्भू मेहता..........

कपूरथला (मल्होत्रा): एक व्यक्ति द्वारा आशा वर्कर अपनी पत्नी को मारपीट कर जख्मी करने का समाचार मिला है जिसको उपचार हेतु सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सिविल अस्पताल के एमरजैंसी वार्ड में उपचाराधीन 3 बच्चों की मां मधु पत्नी शम्भू मेहता निवासी नजदीक करतारपुर चौकी कपूरथला ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से अस्पताल में आशा वर्कर का काम करती है। उसका पति उसको काम करने से रोकता है व मारपीट करता है जिससे पिछले समय दौरान पति द्वारा की मारपीट उपरांत वह चंडीगढ़ के नजदीक अपने रिश्तेदारों के पास चली गई थी।

कुछ दिन वहीं रहने उपरांत उसके पति शम्भू ने उसके रिश्तेदारों को भरोसा दिलाया कि वह उसको आशा वर्कर का काम करने देगा व मारपीट नहीं करेगा। पीड़िता ने बताया कि सोमवार जब वह काम पर जाने लगी तो उसके पति ने उससे मारपीट की व कमरे में बंद करके चला गया। बाद में पड़ोसियों ने उसको सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। इस संबंध में दूसरे पक्ष से संपर्क करने की कोशिश की गई पर संपर्क नहीं हो सका।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!