शराब पीने से रोका तो पति ने की मारपीट

  • शराब पीने से रोका तो पति ने की मारपीट
You Are HerePunjab
Saturday, August 19, 2017-2:41 PM

मोगा(आजाद): मोगा जिले के गांव भिंडर कलां निवासी एक महिला को अपने पति को शराब पीने से रोकना उस समय महंगा पड़ गया जब उसके पति ने उसे बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया, जिसे लुधियाना के अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा। 

पुलिस को दिए शिकायत पत्र में नरेन्द्र कौर उर्फ निंदर ने कहा कि उसकी शादी करीब 13 वर्ष पहले बलजीत सिंह पुत्र बहादुर सिंह के साथ हुई थी। उसका एक बेटा है। उसका पति बस पर बतौर कंडक्टर लगा हुआ है।  उसका पति शराब पीने का आदी है, जिसे उसने कई बार रोका। इसी को लेकर घर में अक्सर झगड़ा होता रहता था।
 

 गत 12-13 अगस्त की मध्यरात्रि को जब उसने अपने पति को समझाने का प्रयास किया तो उसने उससे मारपीट करने के अलावा लोहे की दातर से हमला कर उसे घायल कर दिया और उसे जान से मारने की धमकियां दीं। उसने शोर मचाया तो वह भाग गया। उसे घायलावस्था में अस्पताल दाखिल में करवाया गया। डाक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए लुधियाना डी.एम.सी. रैफर कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर थाना धर्मकोट के सहायक थानेदार लखविंद्र सिंह भड़ाना पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे और जांच के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद उसके पति बलजीत सिंह के खिलाफ मारपीट करने के आरोप के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। कथित आरोपी को काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !