पति बना हैवान,पत्नी को पीट-पीट कर बनाया बंधक

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Oct, 2017 10:40 AM

husband beat his wife

जिले के गांव संघेड़ा निवासी मनजिंदर कौर को उसके पति तथा ससुराल परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा घरेलू विवाद के चलते मारपीट करने के अलावा घर में बंधक बनाकर रखने का मामला सामने आया है जिसे अस्पताल दाखिल करवाना पड़ा। पुलिस को दिए शिकायत पत्र में पीड़िता ने...

मोगा (आजाद): जिले के गांव संघेड़ा निवासी मनजिंदर कौर को उसके पति तथा ससुराल परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा घरेलू विवाद के चलते मारपीट करने के अलावा घर में बंधक बनाकर रखने का मामला सामने आया है जिसे अस्पताल दाखिल करवाना पड़ा। पुलिस को दिए शिकायत पत्र में पीड़िता ने कहा कि उसकी शादी 8 वर्ष पहले हरप्रीत सिंह के साथ हुई थी। उसका एक 7 वर्ष का बेटा है। शादी के बाद उसका पति अक्सर उससे मारपीट करता रहता था।

जिस पर मैंने अपने मायके वालों को इसकी जानकारी दी। उन्होंने मेरे पति तथा ससुराल परिवार के अन्य सदस्यों को समझाने का प्रयास किया लेकिन किसी ने कोई बात नहीं सुनी। उसने कहा कि गत 22 अक्तूबर को 5 बजे के करीब उसके पति को किसी ने फोन किया तो फोन सुनते ही वह उठकर उसे पीटने लगा।

जिस पर मैं बुरी तरह से डर गई और घर के बाहर सड़क पर निकल आई। जिस पर मेरे पति हरप्रीत सिंह, सास बलवीर कौर. ससुर जसविंदर सिंह तथा प्रेम सिंह ने उससे मारपीट की और घर के कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। शोर मचाने पर मेरे ताया ने आकर मुझे उनके चंगुल से छुड़वाया और सिविल अस्पताल कोट ईसे खां में दाखिल करवाया।  

क्या हुई पुलिस कार्रवाई
इस मामले की जांच कर रहे थाना फतेहगढ़ पंजतूर के हवलदार लखवीर सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर उसके पति हरप्रीत सिंह सहित 4 लोगों के खिलाफ मारपीट कर बंधक बनाने के आरोपों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। कथित आरोपियों को काबू करने के लिए छापामारी की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!