आशिक से मिलकर अवैध संबंधों में रुकावट बने पति का कत्ल कर लाश नहर में फैंकी

  • आशिक से मिलकर अवैध संबंधों में रुकावट बने पति का कत्ल कर लाश नहर में फैंकी
You Are HerePunjab
Friday, April 21, 2017-8:40 AM

मलोट (जुनेजा): सदर मलोट पुलिस ने गांव खुन्नण कलां में अवैध संबंधों को लेकर हुए कत्ल का मामला सुलझा लिया है। पुलिस के अनुसार महिला ने अपने आशिक सहित 4 व्यक्तियों के साथ मिलकर पहले पति को बेहोश किया व बाद में नहर पर ले जाकर उसका कत्ल कर लाश नहर में फैंक दी। इस संबंधी पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके आशिक सहित 4 व्यक्तियों के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर लिया है। 


राजेन्द्र सिंह पुत्र गुरमेज सिंह वासी खुन्नण कलां ने मलोट सदर पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसके छोटे भाई बलजिंद्र सिंह उर्फ बिल्ला की शादी 8 वर्ष पहले माहूआना बोदलां की सोमपाल कौर पुत्री थाना सिंह से हुई थी व उनका एक 7 वर्ष का बेटा भी है। गांव की एक अन्य महिला परमजीत कौर पत्नी हरबंस सिंह ने लालच वश सोमपाल कौर के अवैध संबंध गांव के एक किसान गुरपिंद्र सिंह उर्फ पिंदा से बनवा दिए। गुरपिंद्र सिंह का अपनी पत्नी के साथ तलाक का मामला चल रहा था जिस कारण बलजिंद्र सिंह अपनी पत्नी को उनके घर आने-जाने से रोकता था। 14 अप्रैल को बलजिंद्र सिंह के गुम होने के बाद परिवार ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इस संबंधी 19 अप्रैल को सदर मलोट पुलिस के पास गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखाई गई। 


सदर मलोट के मुख्य अधिकारी इंस्पैक्टर परमजीत सिंह ने बताया कि यह मामला अवैध संबंधों का था जिसके चलते सोमपाल कौर ने अपने आशिक पिंदा व परमजीत कौर के साथ मिलकर बलविंद्र सिंह बिल्ला को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। 14 अप्रैल को बलजिंद्र सिंह कहीं से आ रहा था कि सोमपाल कौर, परमजीत कौर, पिंदा व कुलविंद्र सिंह उर्फ भूप पुत्र जीता सिंह बलजिंद्र सिंह को पहले पिंदे के घर ले गए। वहां उसे बेहोश करके साजिश के तहत भुल्लर गांव के पास नहरों पर ले गए व कत्ल करके लाश नहर में फैंक दी। पुलिस ने शव की बरामदगी उपरांत स्थानीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद वारिसों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में गुरपिंद्र सिंह पिंदा, सोमपाल कौर, परमजीत कौर व कुलविंद्र सिंह के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी का कहना है कि पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश जारी है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You