शराब फैक्टरी के विरोध में सैंकड़ों ग्रामीण सड़कों पर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Aug, 2017 09:15 AM

hundreds of rural roads in protest against liquor factory

शहर के समीपवर्ती गांव छावनी कलां में निर्माणाधीन शराब फैक्टरी के विरोध में आज सैंकड़ों ग्रामीण सड़कों पर उतर आए। छावनी कलां के अलावा आसपास के गांवों के लोगों ने इस विरोध में शामिल होकर जिला प्रबंधकीय काम्पलैक्स के समक्ष मास्टर इंद्र सिंह के नेतृत्व...

होशियारपुर (जैन): शहर के समीपवर्ती गांव छावनी कलां में निर्माणाधीन शराब फैक्टरी के विरोध में आज सैंकड़ों ग्रामीण सड़कों पर उतर आए। छावनी कलां के अलावा आसपास के गांवों के लोगों ने इस विरोध में शामिल होकर जिला प्रबंधकीय काम्पलैक्स के समक्ष मास्टर इंद्र सिंह के नेतृत्व में रोष धरना दिया।

इस रोष धरने में यूथ डिवैल्पमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व सीनियर वाइस चेयरमैन संजीव तलवाड़, समाज सेवी वरिन्द्र परिहार, गांव छावनी कलां की पंच बिमल कौर, कुलविन्द्र कौर, महिन्द्र पाल, संजीव कुमार, हरभजन सिंह व राजीव कुमार, पूर्व सरपंच परमजीत कौर, पूर्व पंच अमनदीप कौर व वरिन्द्र सिंह जसवाल, जसविन्द्र सिंह, बलवीर सिंह सैनी व ओम सिंह सठियाना विशेष तौर पर शामिल हुए।

सरपंच की भूमिका की हो जांच: इस मौके वक्ताओं ने कहा कि दिल्ली के एक पूंजीपति द्वारा गांव छावनी कलां की पंचायत की 12 एकड़ 15 मरले जमीन प्लाईबोर्ड फैक्टरी के निर्माण हेतु लीज पर ली गई थी लेकिन अब यहां शराब फैक्टरी का निर्माण हो रहा है। उन्होंने इस प्रकरण में गांव के सरपंच तथा बी.डी.ओ. दफ्तर के अधिकारियों की भूमिका की भी जांच करवाए जाने की मांग की। जिलाधीश को मांगपत्र देते हुए उन्होंने कहा कि इस जमीन की लीज रद्द करके शराब फैक्टरी के निर्माण पर रोक लगाई जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!