2 दिन पहले तैश में आए हौजरी उद्यमियों का 1 दिन में धरना स्थगित

  • 2 दिन पहले तैश में आए हौजरी उद्यमियों का 1 दिन में धरना स्थगित
You Are HerePunjab
Thursday, December 15, 2016-10:08 AM

लुधियाना (संदीप/गुप्ता): एकाएक 2 दिन पहले तैश में आए बड़े जनाधार वाले भाजपा हौजरी नेताओं ने एक ही दिन की मान-मनौव्वल के बाद 16 दिसम्बर के प्रदर्शन को स्थगित करने की घोषणा कर दी है जिससे एक दिन चली नूराकुश्ती सवालों के घेरे में आ गई है। 

 

गौरतलब है कि 16 दिसम्बर को भाजपा जिला अध्यक्ष रविंद्र अरोड़ा द्वारा शुरू किए गए हौजरी उद्यमियों को मनाने के प्रयास 14 दिसम्बर प्रात: ही सफल हो गए और केन्द्रीय मंत्री व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय सांपला के आश्वासन पर बड़े भाजपा उद्यमियों ने हौजरी इंडस्ट्री के हक में अपने प्रदर्शन को 25 दिसम्बर तक पोस्टपोन कर दिया। बहादुरके टैक्सटाइल हौजरी एसोसिएशन के प्रधान व हौजरी ट्रेड के लिए प्रदर्शनकारियों के प्रवक्ता तरुण जैन बावा ने बताया कि 14 दिसम्बर को पी.ए.यू. में हौजरी कारोबारियों की बैठक केन्द्रीय मंत्री सांपला से हुई। उन्होंने आश्वासन दिया है कि वे 25 दिसम्बर से पूर्व ट्रेड व इंडस्ट्री की समस्याओं का निवारण करवाएंगे। 

 

हालांकि इससे पूर्व 16 दिसम्बर को पठानकोट के पास आदमपुर हवाई अड्डे के शुभारंभ पर पहुंचने वाले वित्त मंत्री अरुण जेतली से भी हौजरी उद्यमियों का शिष्टमंडल मुलाकात करेगा। बावा ने बताया कि आज प्रात: भाजपा जिला अध्यक्ष रविंद्र अरोड़ा के नेतृत्व में हुई बैठक में मंत्री सांपला से अजीत लाकड़ा, रजत सूद, दर्शन डाबर सहित कई उद्यमियों ने उन्हें अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा और ट्रेड व इंडस्ट्री की वास्तविक समस्याओं को समझाया। बावा ने बताया कि वे खुद भी हौजरी इंडस्ट्री का एक शिष्टमंडल लेकर दिल्ली आए हुए हैं और उनका प्रयास है कि 15 दिसम्बर को दिल्ली बैठे बड़े नेताओं से बैठक के बाद ट्रेड व इंडस्ट्री को अच्छी खबर सुना सकते हैं। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You