जयमाला डालते समय दूल्हे के डगमगाए पैर, बिना डोली के घर लौटी बारात

  • जयमाला डालते समय दूल्हे के डगमगाए पैर, बिना डोली के घर लौटी बारात
You Are HerePunjab
Wednesday, December 13, 2017-4:22 PM

मुकेरियां (झावर): गत रात ऐमा मांगट के निकट गिल फार्म में एक विवाह समारोह में बारातियों को उस समय शॄमदगी का सामना करना पड़ा जब खुशी भरे माहौल में दुल्हा व दुल्हन जयमाला की रस्म निभाने जा रहे थे। 

 

इस रस्म दौरान दूल्हा स्टेज पर ही गिर पड़ा तथा उसका सेहरा दुल्हन के पैरों में जा गिरा। मौके पर दुल्हन ने जयमाला की रस्म निभाने से इंकार करते हुए कहा कि इस नशेड़ी से मैं शादी नहीं करूंगी। यह कहती हुई वह वहां से चली गई।

 

इस अवसर पर फार्म हाऊस में हलचल मच गई। स्थिति पर काबू पाने हेतु पुलिस को बुलवाना पड़ा। बिना किसी देरी ए.एस.आई. मङ्क्षहद्र सिंह पुलिस पार्टी समेत वहां पहुंच गए। लड़की पक्ष कह रहा था कि पहले शगुन की रस्म के समय कार व अन्य दहेज की मांग उन लोगों द्वारा की गई। उसके बाद नशेड़ी दूल्हा स्टेज पर गिर गया। इस संबंधी जब ए.एस.आई. महिंद्र सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि लड़के वाले कह रहे थे कि उन्होंने दहेज की कोई मांग नहीं की। 

 

इस अवसर पर दोनों पक्षों को शांत करवाया गया। लड़की पक्ष की ओर से शादी से इंकार कर दिया गया। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों को 13 दिसम्बर को थाने बुलाया गया है ताकि दोनों पक्षों में आपसी समझौते संबंधी बातचीत की जा सके। उन्होंने बताया कि लड़की जिला गुरदासपुर के पुराना शाला के निकट एक गांव की है तथा लड़का हाजीपुर के निकट एक गांव का निवासी है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन