लोगों से वायदे करने में ‘हीरो’ व निभाने में ‘जीरो’ है कांग्रेस: कटारिया

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Sep, 2017 03:03 PM

hero in making promises to people and zero is in congress

शिव सेना (बाल ठाकरे) ने शहर व इसके आसपास की कई सड़कों का गड्ढों में गुम होने, सीवरेज व्यवस्था के बेलगाम होने, स्ट्रीट लाइटों का अंधकार के मोहजाल में फंसने व नलों में पानी का..........

कपूरथला (स.ह.): शिव सेना (बाल ठाकरे) ने शहर व इसके आसपास की कई सड़कों का गड्ढों में गुम होने, सीवरेज व्यवस्था के बेलगाम होने, स्ट्रीट लाइटों का अंधकार के मोहजाल में फंसने व नलों में पानी का अपने अंदाज में आने-जाने, लोगों की समस्याओं में वृद्धि होने, नगर कौंसिल में जरूरत के अनुसार स्थायी सफाई सेवकों व सीवरमैनों की भर्ती न होने और वहीं पंजाब की कांग्रेस सरकार व नगर कौंसिल द्वारा इसे गंभीरता से न लेने का कड़ा नोटिस लिया है।

इस संबंध में शिव सेना (बाल ठाकरे) पंजाब के वरिष्ठ नेता जगदीश कटारिया ने कहा कि पंजाब के पैरिस के नाम से जाने जाते रियासती शहर कपूरथला के राजा-महाराजाओं ने अपने समय में इसे स्वर्ग लोक जैसा बनाते समय कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनके बाद इसकी देखभाल व संभाल करने की कमान कथित ‘गंदगी के सौदागरों व बर्बादी के समर्थकों’ के हाथों में चली जाएगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब में सत्ताधारी कांग्रेस लोगों से वायदे करने में ‘हीरो’ व निभाने में ‘जीरो’ सिद्ध हो रही है। कटारिया ने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि अगर सरकार व नगर कौंसिल ने लोगों की उक्त गंभीर समस्याओं को दूर करने के लिए जल्द कोई पारदर्शी, क्रांतिकारी व प्रभावशाली नीति न अपनाई तो उनके खिलाफ सड़कों पर आने से भी पीछे नहीं हटेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!