हरसिमरत के सनसनीखेज बयान से गर्मार्इ पंजाब की सियासत, अब दी Facebook पर सफार्इ

Edited By Updated: 14 Jan, 2017 02:56 PM

harsimrat kaur badal statement

बादल परिवार की बहू और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल की तरफ से दिए गए सनसनीखेज बयान से पंजाब की राजनीति गर्मा गर्इ है, जिसके बाद अब बीबी

जालंधर: बादल परिवार की बहू और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल की तरफ से दिए गए सनसनीखेज बयान से पंजाब की राजनीति गर्मा गर्इ है, जिसके बाद अब बीबी बादल ने सोशल मीडिया फेसबुक पर सफार्इ देते हुए कहा है कि उनके बयान को तोड़ -मरोड़ कर पेश किया गया है। वास्तव में अंग्रेजी अखबार ने मुख्यमंत्री बादल पर जूते फैंकने के बाद बीबी बादल का बयान प्रकाशित किया था जिसमें कहा गया था कि यदि प्रकाश सिंह बादल ने शिरोमणि अकाली दल के वर्करों को हिंसा का रास्ता अपनाने की इजाजत दें दी तो 'आप' वर्कर जिंदा नहीं बचेंगे। 
 

केजरीवाल ने किया था Retweet
हरसिमरत बादल के बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री और 'आप' संयोजक ने भी रीट्वीट  करके कहा था कि कि बादल परिवार की बहू खुलेआम पंजाब के लोगों को जान से मारने की धमकी दे रही है और अब पंजाब के लोग चुप नहीं रहेंगे और इसका बदला 4 फरवरी को लेंगे। इसके बाद हरसिमरत बादल ने फेसबुक पर अपनी सफाई देते हुए मीडिया से अपील की है कि उनके बयान को सनसनी न बनाया जाए।

 

बादल साहिब अमन पसंद व्यक्ति
बीबी बादल ने कहा कि बादल साहिब हमेशा संयम से काम लेते हैं परन्तु उनके इस बयान को एक अंग्रेज़ी अखबार ने सनसनीखेज तरीके से पेश किया है। हरसिमरत बादल ने फिर कहा कि बादल साहिब एक अमन पसंद व्यक्ति हैं और शिरोमणि अकाली दल भी उनकी विचारधारा पर ही चल रहा है। उल्लेखनीय है कि गत दिवस मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की तरफ फैंके गए  जूत्ते की घटना और कुछ दिन पहले उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल के काफिले पर हुए पथराव के लिए हरसिमरत बादल ने आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!