Video-क्रिकेटर हरभजन सिंह के घर रही राखी की धूम, पांच बहनों के प्यार में बताई राज की बात

You Are HerePunjab
Tuesday, August 08, 2017-10:20 AM

जालंधर: पूरा देश आज राखी का त्योहार मना रहा है। बहनें भाईयों को राखी बांध उनकी लंबी उम्र की कामना कर रही है। ऐसा ही नजारा देखने को मिला भारतीय क्रिकेट के फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह भज्जी के घर। भज्जी की पांचों बहनों ने उन्हें राखी बांधी। 

PunjabKesari
पिछले कई सालों के बाद भज्जी इस राखी पर अपने घर पर मौजूद थे । भज्जी अनुसार उनकी पांच बहनें हैं । जब वे छोटे थे तो अपनी बहनों से कहते थे कि मेरी कोहनी तक राखी बांधो ।  


भज्जी को राखी बांध रही उनकी बहनों का कहना था कि बचपन में भज्जी उनसे कहता था कि मेरी कोहनी तक राखी बांधो । आज भी जब उन्होंने भज्जी को राखी बांधी तो उनका यही सवाल था कि कहां तक राखी बंधवानी है । उनके अनुसार काफी सालों बाद भज्जी घर पर है जिससे उन्हें भज्जी को राखी बांधने का मौका मिला है । 


इंडियन स्टार स्पिनर हरभजन सिंह 2001 में घर चलाने के लिए क्रिकेट छोड़ने का मन बना चुके थे। सन् 2000 में पिता की मौत के बाद वे इतने टूट गए चुके थे कि उन्होंने फैसला किया कि वे क्रिकेट छोड़ यू.एस. चले जाएंगे और वहां जाकर ट्रक ड्राइवर बन जाएंगे पर सही वक्त पर उन्हें उनकी पांच बहनों का सपोर्ट मिला जिन्होंने हरभजन को संभाला और उन्हें क्रिकेट में वापसी करने को कहा, नहीं तो टीम इंडिया इस स्टार को दोबारा नहीं देख पाते।  
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You