मोदी दिल से दलित व गरीबों के हितैषी : हंस

  • मोदी दिल से दलित व गरीबों के हितैषी : हंस
You Are HerePunjab
Thursday, December 15, 2016-11:54 AM

अमृतसर :  भारतीय जनता पार्टी केन्द्रीय विधानसभा क्षेत्र में बाबा साहिब डा. भीम राव अम्बेदकर जी के परिनिर्वाण दिवस पर एस.सी. मोर्चा का महासम्मेलन लाहौरी गेट के विशाल प्रांगण मे भाजपा राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। समारोह में मुख्यातिथि प्रसिद्ध सूफी गायक व वरिष्ठ भाजपा नेता हंसराज हंस विशेष रूप से उपस्थित हुए।

 
उन्होंने लोगों को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के नेतृत्व में चल रही सरकार सही मायने में दलितों, पिछड़ों, शोषितों के विकास के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने पंजाब की गठबंधन सरकार द्वारा 200 करोड़ से ज्यादा की राशि भगवान वाल्मीकि जी की भव्य स्वर्ण मूर्ति तथा श्री रामतीर्थ के सौंदर्यीकरण पर खर्च कर समूह दलित समाज तथा भगवान वाल्मीकि जी के अनुयायियों का मन जीत लिया है। उन्होंने भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार आज श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेका। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय विधानसभा हलका इंचार्ज तरुण चुघ ने हार कर भी केन्द्रीय विधानसभा में 1010 करोड़ रुपए से गरीब व पिछड़ी बस्तियों का विकास करवाया


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व केन्द्रीय विधानसभा हलका इंचार्ज तरुण चुघ ने कहा कि हंसराज हंस के नेतृत्व में पंजाब का दलित, पिछड़ा, शोषित समाज एकजुट होकर कांगे्रस तथा ‘आप’  को सिरे से नकार कर शिरोमणि अकाली दल - भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करेगा तथा पंजाब में भाजपा-शिअद गठजोड़  सरकार की हैट्रिक बनाने में कामयाब होगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!