गुरुद्वारा घल्लूघारा में मजीठिया की शह पर अकाली नुमाईंदे माहौल खराब करने में तुले: बाजवा

  • गुरुद्वारा घल्लूघारा में मजीठिया की शह पर अकाली नुमाईंदे माहौल खराब करने में तुले: बाजवा
You Are HerePunjab
Tuesday, August 22, 2017-7:15 PM

गुरदासपुर(दीपक): गुरुद्वारा घल्लूघारा साहिब में हुई घटना को बिक्रमजीत सिंह मजीठिया तथा अकाली दल पार्टी के नुमाईंदे सियासी रंग देने में तुले हुए है तथा पंजाब का माहौल खराब कर रहें है। जानबूझ कर मजीठिया इस मुद्दे को उछाल रहा है जबकि पंजाब सरकार तथा जिला प्रशासन ने इस घटना पर सराहनीय कार्य किया है।

 

इन शब्दों का प्रगटावा आज गुरदासपुर में एडवोकेट सुधीर वालिया के आवास में राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा ने घल्लूघारा गुरुद्वारे के मुद्दे को लेकर एक प्रैस कान्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों के साथ बातचीत करते समय किया। इस मौके  पर उनके साथ फतेहजंग सिंह बाजवा विधायक कादियां, बलविंदर सिंह लाडी विधायक, जोगिंदरपाल विधायक भोया और कई अन्य कांग्रेसी पार्टी के पदाधिकारी आदि भी उपस्थित थे।
             

प्रताप सिंह बाजवा ने गुरुद्वारा घल्लूघारा के मुद्दे को लेकर मजीठिया द्वारा लगाये दोषों को नकारते हुए कहा कि जो घल्लूघारा गुरुद्वारा में बुरी घटना हुई है, इसकी समूह कांग्रेस लीडरशिप और बाजवा परिवार कड़े शब्दो में निंदा करता है। जिस जगह पर सिखो और उनके 25 हजार से अधिक परिवारों ने दस्तार की खातिर अपनी शहीदी दी है, उस जगह पर आज बिक्रमजीत सिंह मजीठिया की शह पर अकाली पार्टी के प्रतिनिधि इस घटना को राजनीतिक रंजिश देकर माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे है, जिसको कांग्रेस सरकार कभी भी कामयाब नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि गत 2-3 दिनों में जो भी गुरुद्वारा साहिब में घटना हुई है, वह सारी घटना साजिश के तहत की गई है।

 

उन्होंने कहा कि गत दिवस अकाली नेताओं द्वारा पुलिस के साथ धक्क-मुक्की की गई थी तथा गुरुद्वारा साहिब पर कब्जा करने की नीयत से दाखिल होने के कारण करीब 350 व्यक्तियों के दो थानों में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि जिन अकाली नेताओं तथा आप नेताओं सहित अन्य लोगों पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया है, उनको पुलिस जल्द गिरफ्तार करे ताकि पंजाब का माहौल खराब न हो सके। 


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!