अबोहर से नकारे जा चुके जाखड़ के लिए गुरदासपुर वाटरलू साबित होगा: तरूण चुघ

  • अबोहर से नकारे जा चुके जाखड़ के लिए गुरदासपुर वाटरलू साबित होगा: तरूण चुघ
You Are HerePunjab
Saturday, September 23, 2017-8:41 PM

अमृतसर(कमल): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मन्त्री तरूण चुघ ने केन्द्रीय विधानसभा क्षेत्र के शिरोमणि अकाली दल व भारतीय जनता पार्टी के संयुक्त कार्यकत्र्ताओं की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि गुरदासपुर लोकसभा के अगामी उपचुनाव में गठबन्धन के उम्मीदवार स्वर्ण सलारिया के समर्थन में एकजुट होकर प्रचार अभियान में जाएंगे। 


चुघ ने कहा कि कैप्टन सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ गुरदासपुर के सभी विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस को भारी मतों से हार का सामना करना पड़ेगा। विधानसभा चुनाव में उनके प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ जनता से दूर रहने के कारण अबोहर से चुनाव हार गए थे। अब पुन: उनको गुरदासपुर का उपचुनाव लड़ाने का फैसला कांग्रेस के लिए वाटरलू साबित होगा। उन्होनें कहा कि कांग्रेस प्रत्याक्षी सुनील जाखड़ स्पष्ट करे कि क्या अबोहर से राजनीतिक नाता हमेशा के लिए तोड़ देंगे। दशको तक जाखड़ परिवार ने अबोहर का प्रतिनिधित्व किया, कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मन्त्री बने परन्तु जनता से विमुख रहने वाले सुनील जाखड़ को उनके गढ़ में हरा कर अबोहर की जनता ने ठुकरा दिया था। 


चुघ ने कहा कि मात्र 6 महीने पहले जनता से ठुकराए गए नेता को गुरदासपुर की देशभक्त जनता कभी मुंह नही लगाएगी। चुघ ने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की सबका साथ सबका विकास के मूल मन्त्र से गुरदासपुर हलके का दिवंगत सांसद विनोद खन्ना ने विकास करवाया था अब उसी विकास को तीव्रगति देकर भूमिपुत्र स्वर्ण सलारिया नया इतिहास रचेगें। इस अवसर पर अकाली दल के पूर्व पार्षद पवन खजुरिया ने कहा कि गुरदासपुर से गठबन्धन प्रत्याक्षी भारी बहुमत से विजयी होगा तथा अगामी नगर निगमचुनाव में भी कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पडेंगा। इस अवसर पर मण्डल प्रधान प्रदीप सरीन, तरविन्दर अरोड़ा, दविदंर कुमार हीरा, रजिन्दर सैक्टरी , पार्षद जरनैल सिंह ढोट, चन्द्र शेखर शर्मा, लविन्दर बंटी, राकेश वैद्य, विक्की कपूर, दिलबाग सिंह, पवन पम्मा, नरिन्द्र गोल्डी, राजेश मेहता , लव कुमार आदि उपस्थित थे। 


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!