चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने अकाली चुनाव चिन्ह तकड़ी रैली फ्लैक्स बोर्ड से हटाया

  • चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने अकाली चुनाव चिन्ह तकड़ी रैली फ्लैक्स बोर्ड से हटाया
You Are HereGurdaspur
Tuesday, September 26, 2017-2:07 PM

गुरदासपुर (रमनदीप सोढी): गुरदासपुर उपचुनाव जीतने के लिए जहां सभी पार्टियां जोरो-शोरों से मेहनत करने में जुटी हैं वहीं मंगलवार को गुरदासपुर में भाजपा द्वारा उम्मीदवार स्वर्ण सलारिया के पक्ष में रैली का आयोजन किया गया। 


इस रैली में खास बात यह देखने को मिली कि जहां दोनों पार्टियों की सीनियर लीडरशिप मौजूद रही, वहीं रैली में लगे फ्लैक्स बोर्डों से भाजपा के कमल की अपेक्षा अकाली दल की 'तकड़ी' का चिन्ह गायब रहा। हालांकि इस फ्लैक्स बोर्ड पर प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल के अलावा अन्य अकाली नेताओं की तस्वीरें मौजूद थी।

इस रैली को सफल बनाने के लिए दोनों पार्टियों द्वारा पूरा जोर लगाया गया। गठबंधन की इस रैली में अकाली नेता बिक्रम मजीठिया, जागीर कौर, प्रो. प्रेम सिंह चन्दूमाजरा, प्रो. विरसा सिंह वल्टोहा  के अलावा अकाली दल की समुची लीडरशिप मौजूद रही। दूसरी तरफ दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के प्रधान मनजीत सिंह जी. के. भी इस मौके विशेष तौर पर पहुंचे हुए थे। 


इस रैली में लोगों को लुभाने के लिए कलाकारों का सहारा भी लिया गया। कलाकारों के प्रोगराम के लिए अलग स्टेज लगाई गई थी। सूत्रों मुताबिक स्टेज पर तकड़ी इसलिए भी नहीं लगाई हो सकती कि कहीं वोटरों को चुनाव निशान का भ्रम न हो जाए।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!