एसिड अटैक की शिकार कोमलप्रीत के इलाज का खर्च उठाएंगी गुरदासमान की पत्नी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Mar, 2018 01:20 PM

gurdasamman s wife will spend the treatment of the victim of acid attack

अपनो की मदद के लिए हर कोई आगे आता है लेकिन दूसरे की मदद करने वाला पीड़ित के लिए भगवान बन जाता है।

कपूरथलाः अपनो की मदद के लिए हर कोई आगे आता है लेकिन दूसरे की मदद करने वाला पीड़ित के लिए भगवान बन जाता है। 8 फरवरी को घर में चाय बनाते समय एसिड अटैक की शिकार हुई कोमलप्रीत की मदद के लिए गायक गुरदास मान की पत्नी मनजीत मान आगे आई हैं। मनजीत मान ने परिजनों को आश्वासन दिया है कि वह कोमलप्रीत के इलाज का सारा खर्च खुद करेंगे। 

 

कोमलप्रीत पर घर में चाय बनाते समय उसके चाचा ने एसिड फैंक दिया था। इससे पूरा चेहरा और शरीर झुलस गया था। युवती का जालंधर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बुधवार को उसके चेहरे की दूसरी सर्जरी हुई। उसे आईसीयू में रखा गया है। डॉक्टरों के मुताबिक एक महीना और अस्पताल में रखा जाएगा। जरूरत पड़ी तो और सर्जरी करनी पड़ सकती है। परिवार के मुताबिक अब तक उनका इलाज पर 5 लाख से अधिक खर्च आ चुका है। 

 

अस्पताल में गुरदास मान की पत्नी मनजीत मान ने कोमल को देखा तो उनकी आंखें भर आईं। मनजीत मान कोमलप्रीत की पुरानी तस्वीर को तो कभी कोमल को बार-बार देख रही थीं। मनजीत मान ने कहा कि हमलावर को कानून और भगवान कभी माफ नहीं करेगा। कोमलप्रीत जल्द ठीक होकर अपने घर जाए। कोमलप्रीत की मां मंजीत कौर ने कहा कि मनजीत मान ने इलाज करवाने का आश्वासन दिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!