गुंडागर्दी का नाच, सरेआम एक दर्जन लोगों को तलवारों से काटा

  • गुंडागर्दी का नाच, सरेआम एक दर्जन लोगों को तलवारों से काटा
You Are HerePunjab
Friday, December 16, 2016-1:55 PM

लुधियाना (कुलवंत): शेरपुर के इलाके बाबा दीप सिंह नगर में गत रात्रि 10 बजे के करीब तेजधार हथियारबंद बदमाशों ने सरेआम गुंडागर्दी करते हुए एक दर्जन से अधिक लोगों को तलवारों से काट डाला जिससे लोग बुरी तरह घायल हो गए। इस दौरान लोगों ने एक हमलावर को पकड़ लिया व पीट-पीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। हमलावर एक दुकान से 15 हजार की नकदी भी लूट कर ले गए। यह हमला नशे के सौदागरों के बारे में पुलिस को सूचना देने के कारण किया गया था। सूचना मिलते ही थाना फोकल प्वाइंट के प्रभारी सुरिंद्र सिंह पुलिस पाॢटयों सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तुरंत घायलों को अस्पताल भेजा जिनमें में 2 की हालत गंभीर बताई जाती है। जिनकी पहचान आशा देवी, कमलवीर, पप्पू, अजय सिंह, सोनू, संतोष लाला, राम यादव, राधिका, किरण, सुनीता व संगीता के रूप में हुई है। इनमें से आशा की हालत गंभीर देखते हुए उसे पटियाला स्थित राजिंद्रा अस्पताल रैफर कर दिया गया है जबकि इस संबंध में पुलिस ने सोनू कुमार की शिकायत 9 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 


पुलिस को दी शिकायत में सोनू ने बताया कि रात को वह करीब 10 बजे विनोदी करियाना स्टोर पर बैठा था, तभी रेलवे लाइनों की तरफ से 9-10 हथियारबंद लोग आए और आते ही लोगों को तलवारों से काटने लगे। इनके हमले में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। महिलाओं व बच्चों को भी नहीं बख्शा गया और लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। इस दौरान एक युवक लोगों के हाथ लग गया जिसकी लोगों ने पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं सुबह मौके पर पहुंचे प्रवासी नेता सितंबर ठाकुर, चितरंजन सिंह, ए.एन. मिश्रा ने कहा कि हर बार दिसम्बर माह में ही प्रवासी लोगों पर राजनीतिक शह के कारण हमला होता है। 


उन्होंने बताया कि इलाके में नशे का कारोबार चरम पर है और कई बार पुलिस को सूचना भी दी गई लेकिन सूचना लीक कर दी जाती थी और हमलावरों को पता था कि वह पुलिस को सूचना देते हैं जिस कारण प्रवासी लोगों पर हमला किया गया। इलाकावासियों ने प्रदर्शन कर पुलिस को चेतावनी दी कि अगर हमलावरों को पकड़ा नहीं गया तो वह रोष प्रदर्शन जारी रखेंगे। हमले के बाद गत रात्रि से ही पुलिस ने एक पी.सी.आर. दस्ता इलाके मे तैनात कर दिया था। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You