Subscribe Now!

सरकारी कोठी खाली न करने पर बीबी भट्ठल को चुकाने होंगे 32 लाख रुपए

  • सरकारी कोठी खाली न करने पर बीबी भट्ठल को चुकाने होंगे 32 लाख रुपए
You Are HerePunjab
Thursday, February 15, 2018-1:50 PM

चंडीगढ़ः पंजाब में सरकार का चेहरा भले ही बदल गया है लेकिन नाजायज कब्जों को लेकर कांग्रेस सरकार मजबूर है। पूर्व विधायकों व अधिकारियों ने सरकारी फ्लैटों पर कब्जा कर रखा है तो पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भट्ठल  कोठी नंबर 8 पर काबिज रहीं जो उन्हें भारी पड़ गया है। पीडब्ल्यूडी ने भट्ठल को कोठी खाली करने का नोटिस जारी कर दिया है। इसके साथ ही उन्हें 32 लाख रुपए भी चुकाने होंगे। विभाग ने उनसे मार्कीट रेट के हिसाब से किराया वसूलने का फैसला किया है।

 

बिना किसी सरकारी मंजूरी के सेक्टर दो की 8 नंबर कोठी में 11 माह से रह रहीं भट्ठल का मामला इन दिनों सरकार के गले की हड्डी बनता जा रहा है। लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के नोटिस के बाद भट्ठल को मार्कीट रेट के हिसाब से किराया देना होगा जोकि 2.85 लाख रुपये प्रति माह बनता है।


 
जानकारी के अनुसार मार्कीट रेट से किराया वसूलने का नोटिस जारी होने के साथ ही भट्ठल ने एक बार फिर सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए कोठी में उन्हें रहने देने का आवेदन दिया है। यह आवेदन मुख्यमंत्री कार्यालय में पैडिंग है। सरकार की परेशानी यह है कि वह पहले ही 84 लाख रुपए भट्ठल का माफ कर चुकी है। ऐसे में अगर 33 लाख रुपए पुन: माफ करने और कोठी को अलाट करने का फैसला कैबिनेट में लाया जाता है तो सरकार की परेशानी बढ़ सकती है।


 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन