सरकार लोगों की मुश्किलें हल करेगी और बेहतर शासन देगी : जाखड़

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Jan, 2018 05:22 PM

government will solve the problems of the people and give better governance

पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा है कि राज्य में कांग्रेस सरकार लोगों की मुश्किलों का हल करेगी तथा बेहतर शासन देने की कोशिश करेगी।

जालंधर  (धवन): पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा है कि राज्य में कांग्रेस सरकार लोगों की मुश्किलों का हल करेगी तथा बेहतर शासन देने की कोशिश करेगी। जाखड़ ने आज नववर्ष 2018 की शुरूआत के अवसर पर राज्य के समस्त नागरिकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह कामना करते हैं कि नया साल लोगों के जीवन में खुशियों की नई बहार लेकर आए तथा पंजाब हर क्षेत्र में अग्रणी राज्य के रूप में उभर कर सामने आए। 

 

जाखड़ ने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार नए वर्ष में यत्न करेगी कि पंजाब को आॢथक व सामाजिक तौर पर तरक्की के रास्ते पर ले जाया जाए। उन्होंने कहा कि एक बेहतर पंजाब की सृजना करना सरकार के एजैंडे में है तथा इसी उद्देश्य से सरकार जनवरी के पहले सप्ताह से किसानों के कर्ज माफ करने जा रही है। उन्होने कहा कि उद्योगों को भी कैप्टन सरकार द्वारा अपने वायदे के अनुसार 5 रुपए प्रति यूनिट के हिसाब से बिजली दी जाएगी। इसके लिए भी मुख्यमंत्री अपने वायदे को पूरा करने के प्रति कृत संकल्प हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब के सभी सियासी दलों को एक बेहतर पंजाब बनाने में सरकार का सहयोग देना चाहिए तथा स्वार्थी सियासी हितों से ऊपर उठकर काम करने की जरूरत है। 

 

जाखड़ ने कहा कि दुख का विषय है कि पिछले 10 वर्षों में पंजाब हर क्षेत्र में लगातार गिरावट की तरफ बढा। पूर्व सरकार ने पंजाब को संभालने की तरफ ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि 10 साल का समय कम नहीं था परन्तु पूर्व गठबंधन सरकार अपने व्यक्तिगत स्वार्थों की तरफ घिरी रही। उसने पंजाब को संभालने की तरफ ध्यान देने की जरूरत नहीं समझी। उन्होंने कहा कि अब कैप्टन सरकार द्वारा राज्य को आॢथक तौर पर मजबूत बनाने के लिए प्रयास शुरू किए गए हैं, जिसके नतीजे आने वाले समय में सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि समय रहते अगर पंजाब को न सुधारा गया तो आने वाली भावी पीढ़ीयां हमें कभी क्षमा नहीं करेंगी। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!