झूठ बोल रहे हैं अकाली, सरकार नहीं लगाएगी कृषि ट्यूबवैलों पर बिजली का बिल:परनीत कौर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Feb, 2018 12:56 PM

government will not impose electricity bill on agricultural tubewells

पूर्व केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री श्रीमती परनीत कौर ने कहा है कि अकाली झूठ बोल कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार राज्य के किसानों के कृषि ट्यूबवैलों पर बिजली के बिल कभी भी नहीं लगाएगी। ये शब्द परनीत...

पटियाला/सनौर(जोसन, कुलदीप) : पूर्व केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री श्रीमती परनीत कौर ने कहा है कि अकाली झूठ बोल कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार राज्य के किसानों के कृषि ट्यूबवैलों पर बिजली के बिल कभी भी नहीं लगाएगी। ये शब्द परनीत कौर ने पंजाब कांग्रेस के सचिव और हलका सनौर के इंचार्ज हरिन्द्रपाल सिंह हैरीमान के नेतृत्व में सनौर की 152 गांवों के विकास कार्यों के लिए 6.5 करोड़ रुपए चैक वितरित करने मौके विशाल जलसे को संबोधित करते हुए कहे।

श्रीमती परनीत कौर ने कहा कि ट्यूबवैलों के बिजली बिलों बारे पिछले 10 सालों से झूठ बोल कर राज करने वाले अकाली दल-भाजपा गठजोड़ के नेताओं ने लोक सभा चुनावों के सम्मुख अब फिर से झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करना शुरू कर दिया है। सच्चाई यह है कि दिनों-दिन गहरे होते जा रहे पंजाब की धरती निचले पानी को बचाने के लिए राष्ट्रीय ग्रीन ट्रिब्यूनल के दिशा-निर्देशों के अंतर्गत ट्यूबवैलों के पानी को मॉनीटर करने के लिए यह मीटर लगाए जा रहे हैं।

कैप्टन सरकार में नींव पत्थर नहीं रखे जाते, काम किए जाते हैं
परनीत कौर ने कहा कि कैप्टन सरकार में नींव पत्थर नहीं रखे जाते बल्कि काम किए जाते हैं जबकि 10 साल नींव पत्थर रखने वालों ने पंजाब को तबाह करके रख दिया है। उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार ने हलका सनौर की 327 किलोमीटर लम्बी 122 सड़कों की मुरम्मत के लिए 42 करोड़ रुपए स्वीकृत किए हैं। इसके बिना गांव मंडौली में 241 करोड़ रुपए की लागत वाले मंडौली में लगने वाले नहरी पानी के प्रोजैक्ट से हलका सनौर के 55 गांवों को लाभ पहुंचेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!