आढ़तियों को दी गई सरकारी फडिय़ों पर परचून सब्जी विक्रेता नही कर सकेंगे कारोबार

  • आढ़तियों को दी गई सरकारी फडिय़ों पर परचून सब्जी विक्रेता नही कर सकेंगे कारोबार
You Are HerePunjab
Wednesday, November 15, 2017-11:25 AM

जालंधर(शैली): पंजाब मंडी बोर्ड द्वारा थोक कारोबार हेतु आढ़तियों को दी गई सरकारी फडिय़ों पर परचून सब्जी विक्रेता कारोबार न कर सकेंगे। उक्त जानकारी डी.एम.ओ. वरिन्द्र खेड़ा ने नई सब्जी मंडी मकसूदां में आढ़तियों के साथ हुई बैठक में दी। डी.एम.ओ. वरिन्द्र खेड़ा ने कहा कि सरकारी प्रापर्टी का गलत उपयोग करने वाले आढ़तियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा व 16 नवम्बर को भी शैल्टर देने वाले आढ़तियों को मौके पर ही लाइसैंस रद्द करने के नोटिस थमा दिए जाएंगे। 

उन्होंने बताया कि पंजाब मंडी बोर्ड के प्रबंधक एस.डी.एम. परमवीर सिंह के निर्देशानुसार आढ़तियों की दुकानों के आगे बैठने वाले परचून सब्जी विक्रेताओं को भी शिफ्ट किया जाएगा। बैठक में मौजूद आढ़तियों ने विभाग को पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया। कांग्रेसी प्रवासी नेता रविशंकर गुप्ता ने भी विभाग को पूरा सहयोग देने की घोषणा की। 

मार्कीट कमेटी के सचिव ने डी.एम.ओ. कार्यालय के बाहर परचून फड़ी विक्रेताओं की सूची अनुसार फड़ अलाट की सूची लगाते हुए कहा कि 17 नवम्बर को कार्रवाई से पूर्व परचून सब्जी विक्रेताओं की अगर मांग हुई तो वे ड्रा निकाल कर भी फड़ जारी कर सकते हैं अन्यथा 17 नवम्बर को शिफ्टिंग के दौरान जो परचून सब्जी विक्रेता नए फड़ी स्थल पर जहां बैठ गया, उसे उसी नम्बर की पर्ची थमा दी जाएगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!