सरकारी कर्मचारी पर 12 हजार रुपए रिश्वत लेने का आरोप

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 Oct, 2017 01:48 PM

government employee charged for taking bribe

स्वास्थ्य विभाग की टीम के एक सदस्य द्वारा निजी स्कूल मालिक को डराकर उससे 12 हजार रुपए की कथित रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। बीती 25 अक्तूबर को घटित उक्त घटना की सी.सी.टी.वी. फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

कोटकपूरा (नरिन्द्र): स्वास्थ्य विभाग की टीम के एक सदस्य द्वारा निजी स्कूल मालिक को डराकर उससे 12 हजार रुपए की कथित रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। बीती 25 अक्तूबर को घटित उक्त घटना की सी.सी.टी.वी. फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के अलग-अलग गली-मोहल्लों में डेंगू का लारवा पकडऩे, चैकिंग करने व लोगों को जागरूक करने वाली स्वास्थ्य विभाग की टीम के एक सदस्य ने स्थानीय जैतो रोड पर स्थित ऋषि स्कूल के मालिक विजय कुमार भारद्वाज को डराया कि उसकी छत पर रखी पानी वाली टंकी में डेंगू का लारवा है और उसको कम से कम 50 हजार रुपए का जुर्माना व सजा हो सकती है।

 स्कूल मालिक ने अकाऊंटैंट शंटी कटारिया को जुर्माने की रकम देकर रसीद प्राप्त करने को कहा परन्तु उक्त कर्मचारी ने शंटी कटारिया को डराकर मामला दबाने के लिए 12 हजार रुपए की रकम ले ली, जो सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गई।

स्कूल मालिक विजय कुमार भारद्वाज ने बताया कि उसने अकाऊंटैंट को जुर्माना भर कर रसीद ले लेने की हिदायत दी थी, परन्तु उक्त कर्मचारी ने बिना रसीद के ही रकम जेब में डाल ली। सिविल सर्जन ने बताया कि स्कूल मालिक व अकाऊंटैंट का पक्ष ले लिया गया है और कर्मचारी का पक्ष नोट करने के पश्चात बनती कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!