गुंडागर्दी करने वालो व उनके मददगारों से जान को खतरा-गोल्डी जिंदल

  • गुंडागर्दी करने वालो व उनके मददगारों से जान को खतरा-गोल्डी जिंदल
You Are HerePunjab
Thursday, December 15, 2016-9:35 PM

जालंधर : भाजपा नेता गोल्डी जिंदल ने जालंधर पुलिस के डीसीपी को लिखित शिकायत देकर अजित नगर काजी मंडी में गुंडागर्दी करने वाले लोगो पर कानूनी करवाई एवं उनसे अपनी व परिवार की सुरक्षा की मांग की। इस मामले की जांच एसीपी सेंट्रल मनप्रीत  सिंह ढिल्लो करेंगे। इस अवसर पर नीरज जिंदल गोल्डी ने डीसीपी को बताया की वो अपनी एंटी ड्रग्स  संस्था के माध्यम से इलाके में नशों के खिलाफ जनता एवं युवाओ को जागरूक करने का काम करते हैं परन्तु अपराधिक छवि वाले लोग इलाके में अपने मददगारों के सहयोग से जो लोग उनके खिलाफ आवाज उठाते हैं उनपर जानलेवा हमले करते हैं।

गोल्डी ने बताया की कुछ दिन पहले इलाके में नशा तस्करी की खबरे छपी थी जिसके बाद बावा ने उसके साथ यह कहकर पिछले शुक्रवार को गली में गालीगलोच व हाथापाई की थी कि तुमने अखबारों में खबरे लगवाई हैं। शुक्रवार को मैंने थाना रामामंडी मामला पुलिस के उच्च अधिकारियों के ध्यान में ला दिया था परन्तु उनके मददगारो की वजह से पुलिस ने कोई करवाई नहीं की थी। उसके बाद 11 दिसम्बर रविवार शाम को बावा उनके घर अमरीक नगर की गली में अपने 30-40 साथियो के साथ आकर धमकियां दे रहा था उस समय वह घर पर नहीं थे ।

शाम करीब 7 बजे जब वो अपने फाइनेंस के कारोबार की उगराइ करके आ रहे थे उस समय इलाके में गुंडागर्दी करने व कई मामलो में नामजद धीरज उर्फ बावा ने अपने साथी इलू के साथ उनपर हमला कर उसके पैसे भी छीन लिए। इस दौरान उसको काफी चोटें आई थी। गोल्डी ने बताया की पुलिस की तरफ से मामला दर्ज करने बाद उसके मददगारों ने उसपर राजीनामा करने का दबाव बनाया। जब उसने मना कर दिया तो बावा एवं उसके साथी व उसके परिवार को मारने की धमकियां दे रहे है। डीसीपी ने उनको इस मामले में कारवाई करने का भरोसा दिया है और इस मामले की जांच एसीपी सेंट्रल मनप्रीत ढिल्लो करेंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You