GNDU प्रोफेसर के अपहरण का आरोपी महाराष्ट्र में मिला मृत

  • GNDU प्रोफेसर के अपहरण का आरोपी महाराष्ट्र में मिला मृत
You Are HerePunjab
Wednesday, September 20, 2017-11:58 PM

अमृतसर: गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के हिन्दी विभाग की असिस्टैंट प्रो. सुखप्रीत कौर के अपहरण का मामला पेचीदा हो गया है। सुखप्रीत कौर का कथित रूप से अपहरण करने वाले उस जाजिंदर सिंह विर्क (उर्फ) गौरी ने बुधवार को महाराष्ट्र के अंबोली गांव में आत्महत्या कर ली लेकिन मोगा जिले के बाघापुराना के रहने वाले प्रोफेसर का कोई सुराग नहीं मिल सकता है। 

 

गौरतलब है कि 11 सितम्बर को जी.एन.डी.यू. के होस्टल रूम में एक नोट छोड़कर गई थी,जिसमें लिखा था कि  वह बार-बार गैरी से अपने पैसे वापस मांग रही थी। वह उसे पैसे वापस देने के लिए आ रहा है। इसके तहत उससे मिलने के लिए गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी की मार्किट में बने सब-वे में जा रही है। अगर उसे कुछ भी होता है तो इसका जिम्मेदार जाजिंदर सिंह विर्क (उर्फ) गौरी होगा।

 

उल्लेखनीय है कि आरोपी लगातार सुखप्रीत कौर की लोकेशन को बदल रहे हैं। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बने टोल प्लाजा पर रविवार की रात आरोपी जाजिंदर सिंह विर्क (गैरी) की होंडा सिटी कार को स्पॉट किया गया। इसके उपरांत अमृतसर पुलिस की स्पैशल टीमों ने जयपुर के विभिन्न होटलों में दबिश तो दी, मगर कोई भी पुख्ता सुराग नहीं मिल सके। उल्लेखनीय है कि अमृतसर से सुखप्रीत कौर को जिस गाड़ी में बैठाया गया था, वह दिल्ली-जयपुर हाईवे की ओर गई थी। जब हाईवे के टोल प्लाजा की सी.सी.टी.वी. फुटेज को निकाला गया तो उसमें आरोपी जतिन्द्र सिंह गैरी की होंडा सिटी कार स्पॉट हुई थी।  
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!