जी.एन.डी.यू. की ओर से प्राइवेट विद्यार्थियों व कालेजों के लिए संशोधित परीक्षा शैड्यूल जारी

  • जी.एन.डी.यू. की ओर से प्राइवेट विद्यार्थियों व कालेजों के लिए संशोधित परीक्षा शैड्यूल जारी
You Are HerePunjab
Wednesday, September 20, 2017-5:28 PM

अमृतसर (ममता): गुरु नानक देव विश्वविद्यालय की नवम्बर/दिसम्बर-2017 में होने वाली अंडर-ग्रैजुएट कक्षाओं के सिमैस्टर पहला, तीसरा, 5वां, 7वां और 9वें और पोस्ट ग्रैजुएट क्लासों के सिमैस्टर पहला और तीसरा आदि की सभी परीक्षाएंं 22 नवम्बर से आरंभ हो रही हैं। इनके प्राइवेट दाखिला फार्म और रैगुलर विद्यार्थियों के कालेजों की ओर से विषय रजिस्ट्रेशन/एनरोलमैंट ऑनलाइन पोर्टल एवं वैबसाइट द्वारा भरे जाने हैं।

प्रो. इंचार्ज (परीक्षाएं) डा. मनोज कुमार ने बताया कि सप्लीमैंटरी (अतिरिक्त विषय /स्पैशल चांस) के दाखिला फार्म मैनुअल तौर पर यूनिवर्सिटी कैश काऊंटर पर फीस स्लिप प्रिन्ट करने की तारीखों के अनुसार जमा किया जाएगा। इन परीक्षाओं के दाखिला फार्म ऑनलाइन पोर्टल द्वारा भरने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और दाखिला फीसों (एन.ई.एफ.टी. /आर.टी.जी.एस. /इंटरनैट बैंकिंग) द्वारा प्राप्त करने की तिथियां निर्धारित की गई हैं।

निर्धारित तिथियों में प्राइवेट परीक्षार्थियों के लिए फीस स्लिप प्रिन्ट करने/कालेजों की ओर से पोर्टल और विषय के चयन (विषय रजिस्ट्रेशन /एनरोलमैंट) करने और नकद भुगतान करने आदि की आधार लेट फीस 28 सितम्बर है। 250 रुपए लेट फीस के साथ 8 अक्तूबर, 500 रुपए लेट फीस के साथ 16 अक्तूबर, 1,000 लेट फीस के साथ 26 अक्तूबर, 2,000 रुपए लेट फीस के साथ 6 नवम्बर और परीक्षाओं के शुरू होने से 10 दिन पहले के लिए 1,000 रुपए प्रतिदिन निर्धारित किया गया है।

प्राइवेट परीक्षार्थियों की ओर से बैंक में फीस जमा करवाने की लेट फीस के लिए अंतिम तिथि 4 अक्तूबर निर्धारित की गई है। 250 रुपए लेट फीस के साथ 11 अक्तूबर, 500 रुपए लेट फीस के साथ 18 अक्तूबर, 1,000 रुपए लेट फीस के साथ 30 अक्तूबर, 2,000 रुपए लेट फीस के साथ 8 नवम्बर निर्धारित की गई है। इन तारीखों में 3 काम वाले दिन ग्रेस के तौर पर शामिल कर लिए गए हैं, इसलिए ग्रेस पीरियड के तौर पर कोई और फालतू समय नहीं दिया जाएगा। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!