Subscribe Now!

बस में विवाहिता से कंडक्टर ने की छेड़छाड़, कपड़े फाड़े

  • बस में विवाहिता से कंडक्टर ने की छेड़छाड़, कपड़े फाड़े
You Are HerePunjab
Monday, February 12, 2018-6:43 PM

मोगा: स्थानीय बस अड्डे पर पीआरटीसी बस में विवाहिता दलित युवती से कंडक्टर की ओर से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। थाना सिटी की पुलिस ने आरोप के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती बरनाल सिविल अस्पताल में दाखिल है। इस केस की जांच कर रही महिला एएसआई राज कौर ने बताया कि विवाहित युवती की शिकायत पर बरनाला डिपो की बस के कंडक्टर गुरप्रीत सिंह खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित विवाहिता सब डिवीजन निहाल सिंह वाला अधीन कस्बा बिलासपर की रहने वाली है और वह स्थानीय जीरा रोड पर ब्यूटी पार्लर की प्रशिक्षण करने के लिए रोजाना आती जाती है। वह बीते कल शाम 4.30 बजे स्थानीयअड्डे पर खड़ी बरनाला डिपो की बस में चढ़ गई, इस वक्त बस में कोई ओर सवारी नहीं थी।

पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि वह बस में सीट पर बैठी थी, इस दौरान आरोपी कंडक्टर गुरप्रीत सिंह उसके पास सीट पर आ कर बैठ गया। पीड़ित ने आरोप लगाया कि आरोपी कंडक्टर उससे अश्लील शब्दों से बातचीत करने लगा तो उसने विरोध किया। इस दौरान आरोपी ने उसको दूसरी सीट पर फेंक लिया और उसके विरोध कारण कपड़े भी फट गए। उसने आरोपी कंडक्टर का विरोध करते उसको खीच कर बस से बाहर ले आई और लोग इकठ्ठा होते देखकर आरोपी फरार हो गया। पीड़ित विवाहिता युवती सिविल अस्पताल बरनाला में दाखिल है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन