प्रेमिका की अश्लील वीडियो बनाकर शादी से मुकरा प्रेमी, फिर हुआ ऐसा...

  • प्रेमिका की अश्लील वीडियो बनाकर शादी से मुकरा प्रेमी, फिर हुआ ऐसा...
You Are HerePunjab
Friday, January 05, 2018-10:15 PM

लुधियाना(महेश): बस्ती जोधेवाल के आजाद नगर इलाके की 23 वर्षीय एक युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है। पीड़ित युवती का आरोप है कि शादी का वायदा कर प्रेमी ने जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए व उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। उसकी जिंदगी तबाह करने के बाद शादी करने से मुकर गया। इंसाफ पाने के लिए उसे पुलिस की शरण लेनी पड़ी। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह 2 साल पहले वह अपने चाचा की बेटी की शादी में गई थी। जहां उसकी मुलाकात कुलदीप नगर के लवली से मुलाकात हुई। दोनों में प्रेम संबंध हो गए। लवली ने उससे शादी करने का वायदा किया। 5 महीने पहले लवली ने उसे अपने घर पर बुलाया और उसकी मर्जी के विरुद्ध उससे शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी उसे पहाडिय़ों में एक धार्मिक स्थल पर ले गया। जहां आरोपी ने उसकी अश्लील वीडिया बनाई, जिसके बाद उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। 

समाज में बदनामी के डर के चलते उसने यह बात किसी को नहीं बताई। करीब एक सप्ताह पहले आरोपी अपनी माता को साथ लेकर उसके घर पर आया और धमका कर गया कि अगर उसने पुलिस के पास शिकायत की तो वह उसके पूरे परिवार को जान से मरवा देगा व उसकी वीडिया नेट पर डालकर उसे बदनाम कर देगा। मजबूर होकर उसे पुलिस के पास जाना पड़ा। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन