गैंगस्टर्ज को सरकार से मिल रहा समर्थन: सुखबीर बादल

  • गैंगस्टर्ज को सरकार से मिल रहा समर्थन: सुखबीर बादल
You Are HerePunjab
Saturday, August 05, 2017-12:06 AM

जैतो(पराशर,जिन्दल): पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने आरोप लगाया है कि राज्य की कैप्टन सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है। राज्य में गत 6 महीनों से विकास के सभी कार्य ठप्प पड़े हैं, जबकि जो कार्य चल रहे हैं, वे पिछली अकाली-भाजपा सरकार ने ही शुरू किए थे। 

सुखबीर सिंह बादल यहां अकाली नेता रुलिया राम सिंगला गीजीवाला के निवास पर प्रैस काफ्रैंस दौरान संबोधित कर रहे थे। इससे पहले वह उद्योगपति व पप्पू राइस मिल्ज के मालिक रविन्द्र कोचर, जिनकी गत 29 जुलाई को दिन दिहाड़े गैंगस्टरों ने गोलियां मार कर हत्या कर दी थी, के निवास पर शोक प्रकट करने के लिए गए।उन्होंने कहा कि राज्य में गैंगस्टर्ज वारदातों को अंजाम देकर खुलेआम घूम रहे हैं लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ नहीं रही है, क्योंकि उन्हें कैप्टन सरकार का समर्थन हासिल है।

पूर्व उप मुख्यमंत्री ने राज्य की कानून व्यवस्था पर चिंता प्रकट की और कहा कि गत दिवस कोटकपूरा में लुटेरों ने एक पैट्रोल पम्प लूटा जब लुटेरे पकड़े गए तो पुलिस ने उन्हें शाम को छोड़ दिया। इस मौके पर पूर्व पार्लियामैंट सचिव मनतार सिंह बराड़, सरूप सिंगला,डा. ओम प्रकाश शर्मा भटिंडा, पूर्व चेयरमैन बंटी रोमाना, जिला योजना बोर्ड के पूर्व सदस्य राकेश रोमाना सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!