Subscribe Now!

लुधियाना में निर्भया कांडःचलती गाड़ी में लड़की को बनाया हवस का शिकार

  • लुधियाना में निर्भया कांडःचलती गाड़ी में लड़की को बनाया हवस का शिकार
You Are HerePunjab
Sunday, February 11, 2018-9:41 AM

लुधियाना(अनिल): थाना मेहरबान के अधीन आती प्रेम कालोनी की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की को घर से ब्यूटी पार्लर का काम करवाने के बहाने 4 लोग उसे अपने साथ एक सिल्वर रंग की गाड़ी में ले गए। आरोपियों ने चलती गाड़ी में गैंगरेप करने के बाद उसे जालंधर बाईपास पर छोड़कर  फरार हो गए।

जांच अधिकारी थानेदार सुरिंद्रपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को शुक्रवार को पीड़ित लड़की ने शिकायत दी कि 5 फरवरी को दोपहर के समय वह घर में अकेली थी। इसी बीच 2 बजे उसके घर महिला मनी पत्नी बलविन्द्र सिंह, बलविन्द्र सिंह, कुलवंत सिंह बाबा निवासी जालंधर, हरदीप सिंह व जस्सी आए। वह उसे अपने घर में एक लड़की का शृंगार करने की बात कहकर सिल्वर रंग की गाड़ी में बिठाकर ले गए। 

वह सभी उसे सारा दिन शहर के अलग-अलग हिस्सों में घुमाते रहे और चलती गाड़ी में उसके साथ बारी-बारी रेप करते रहे ।  रात को करीब 10 बजे उसे जालंधर बाईपास चौक में धक्के मारकर जातिसूचक शब्द बोलते हुए छोड़ कर फरार हो गए। वह देर रात बस्ती जोधेवाल स्थित अपनी सहेली के घर पहुंची और वहां से अगले दिन अपने घर पहुंच कर घटना की जानकारी परिवार को दी। परिवार ने तुरंत मेहरबान पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। 

जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर महिला मनी, बलविन्द्र सिंह, कुलवंत सिंह, जस्सी और हरदीप सिंह के खिलाफ साजिश के तहत गैंगरेप करने और जातिसूचक शब्द प्रयोग करने के तहत केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि रविवार को पीड़िता का मैडीकल करवाने के उपरांत अगली कार्रवाई की जाएगी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन