पहले कार सवारों ने किडनैप कर किया दुष्कर्म, फिर परिचित ने बनाया हवस का शिकार

  • पहले कार सवारों ने किडनैप कर किया दुष्कर्म, फिर परिचित ने बनाया हवस का शिकार
You Are HerePunjab
Tuesday, July 18, 2017-3:24 PM

नवांशहर (त्रिपाठी, मनोरंजन): कार सवार 2 युवकों द्वारा स्कूल जा रही छात्रा को किडनैप करके एक बंद कोठी में उसके साथ दुष्कर्म करने व फिर राहत का इंतजार कर रही पीड़िता को उसके जान-पहचान वाले युवक की ओर से घर छोडऩे का भरोसा देकर उसे हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। 

पुलिस को दी शिकायत में 14 वर्षीय कोमल (कल्पनिक नाम) ने बताया कि वह सरकारी स्कूल में 10वीं कक्षा की छात्रा है। शनिवार को स्कूल जाने के लिए सुबह करीब 8 बजे वह घर से निकली थी। अभी वह 500 मीटर आगे गई थी कि पीछे से आई एक आल्टो कार नंबर (पी.बी.43-बी-5055) उसके पास आकर रुकी तथा कार की अगली सीट पर बैठे युवक ने उसे पकड़कर जबरदस्ती कार की पिछली सीट पर फैंक दिया। आरोपी ने उसके मुंह पर हाथ रख दिया तथा शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। उक्त युवक उसे नवांशहर के करियाम रोड स्थित एक धार्मिक स्थान के नजदीक बंद पड़ी कोठी में ले गए तथा उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी घटना संबंधी किसी को बताने पर उसे तथा परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए उसे बलाचौर के कंगना पुल पर छोड़कर नवांशहर की ओर भाग निकले। 

जब वह कंगना पुल पर खड़ी थी तो इस दौरान उसकी जान-पहचान का युवक बलविन्द्र सिंह उर्फ बिंदा पुत्र अवतार सिंह निवासी माजरा जट्टां अपने मोटरसाइकिल (नंबर पी.बी.20-ए- 8939) पर वहां आया तथा घर छोडऩे का भरोसा देकर किसी अज्ञात स्थान पर ले गया तथा उसने भी उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद उसे एक गांव के बस अड्डे पर छोड़ गया। थाना काठगढ़ की पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी युवकों गुरदीप सिंह उर्फ दीपा पुत्र दविन्द्र सिंह निवासी धर्मकोट, सुखविन्द्र सिंह उर्फ सन्नी पुत्र तरलोचन सिंह निवासी करियाम तथा बलविन्द्र सिंह उर्फ किंदा के खिलाफ धारा-365, 376, 506 के तहत मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी ए.एस.आई. राजवंत कौर ने बताया कि पीड़िता का सरकारी अस्पताल में मैडीकल करवाया जा रहा है जिसकी रिपोर्ट आने पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!