लिफ्ट देने के बहाने पहले लड़की को कार में बिठाया, फिर कर दी शर्म की सारी हदें पार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Sep, 2017 02:47 PM

gang rape with minor girl

पुलिस थाना जोधां के अंतर्गत आते गांव की एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही 5 युवकों ने गांव धूरकोट के पास एक मोटर पर ले

अहमदगढ़ (तायल): पुलिस थाना जोधां के अंतर्गत आते गांव की एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही 5 युवकों ने गांव धूरकोट के पास एक मोटर पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसकी लिखित सूचना पीड़ित लड़की अपने परिजनों के साथ जाकर जोधां पुलिस को दी लेकिन जोधां पुलिस ने यह कह कर अपना पल्ला छुड़ाने की कोशिश की कि उक्त पीड़िता को आरोपी लड़के अहमदगढ़ शहर से कार में बिठाकर लाए हैं जबकि पीड़िता के साथ गैंगरेप पुलिस थाना जोधां के अंतर्गत आते गांव गांव धूरकोट के पास हुआ है। बहरहाल अहमदगढ़ पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपियों के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय नाबालिगा के परिजनों ने बताया कि उनकी लड़की अहमदगढ़ में कम्प्यूटर सीखने जाती है। 16 सितम्बर को वह बस द्वारा अहमदगढ़ पहुंची तो बस स्टैंड से पैदल जाते समय सैंटर से कुछ दूर कार सवार 3 युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने उसे कार में बिठा लिया और गांव धूरकोट के पास किसी अज्ञात जगह ले गए जहां 2 अन्य अज्ञात युवक पहले से मौजूद थे। इन पांचों युवकों उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। इन युवकों में इंद्रजीत सिंह, मनी, जगजीत सिंह जग्गी तीनों धूरकोट के रहने वाले हैं। पीड़िता व परिवार वालों ने बताया कि वह इस संबंधी अपनी शिकायत दर्ज करवाने गांव छपार पुलिस चौकी तथा जोधां पुलिस स्टेशन गए तो उन्होंने यह कह कर केस दर्ज करने से इंकार कर दिया कि घटना अहमदगढ़ शहर की है इसलिए शिकायत अहमदगढ़ थाने दी जाए। पीड़ित जब थाना सिटी गए तो वहां पुलिस अधिकारियों ने कहा कि यह घटना धूरकोट गांव के पास हुई है।


इस संबंधी उनकी शिकायत पुलिस थाना में ही लिखी जानी चाहिए परंतु पीड़िता की दयनीय स्थिति को देखते हुए अहमदगढ़ पुलिस ने आज पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।जब इस घटना संबंधी थाना जोधां के अंतर्गत छपार चौकी के इंचार्ज रघुवीर सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि यह मामला थाना अहमदगढ़ पुलिस का है इसलिए जोधां पुलिस इसमें किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं कर सकती जबकि जहां आरोपियों ने दुष्कर्म किया वह जगह थाना जोधां में आती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!