गंदे पानी की निकासी न होने से गांव वासियों में रोष

  • गंदे पानी की निकासी न होने से गांव वासियों में रोष
You Are HerePunjab
Wednesday, July 26, 2017-1:18 PM

कलानौर (मनमोहन): गांव अरलीबन्न की गलियां खस्ता हालत व पानी की निकासी न होने के कारण छप्पड़ का रूप धारण कर लेती हैं। इस कारण गांव के लोगों व राहगीरों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, जिसको लेकर गांव वासियों में रोष पाया जा रहा है।

पंच कुलवंत सिंह, हरभजन सिंह, सुखदेव सिंह, प्रकाश कौर, महिन्द्र कौर, निरंजन सिंह, प्रेम सिंह आदि ने संयुक्त रूप से बताया कि गांव की मुख्य गली की हालत खस्ता होने व पानी का निकास न होने के कारण बारिश का पानी कई-कई दिनों तक इस गली में खड़ा रहता है, जिससे घर वालों एवं आम राहगीरों को आने-जाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। 


उन्होंने कहा कि पानी के खड़े होने कारण मच्छरों की भी भरमार है जिससे हर समय भयानक बीमारी के फैलने का भी खतरा बना रहता है। इस अवसर पर समूह गांव वासियों व आम राहगीरों ने प्रशासन से मांग की है कि गली का निर्माण करवाया जाए व पानी के निकास के लिए प्रबंध करवाकर इस समस्या को हल किया जाए। इस संबंधी बी.डी.पी.ओ. डेरा बाबा नानक से सम्पर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि यह मामला उनके ध्यान में है। जल्द ही जे.ई. की ड्यूटी लगाकर इस गली का जायजा लेने उपरांत गंदे पानी के निकास के लिए प्रबंध किया जाएगा। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You