शराबी दोस्त के हाथों दोस्त का कत्ल (Watch Video)

Edited By Updated: 22 May, 2017 05:20 PM

शराब के नशे में एक नौजवान ने अपने ही दोस्त को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी, जबकि इनका तीसरा दोस्त भी गोलियां चलने कारण जख्मी हो गया।

भटिंडा (विजय):  शराब के नशे में एक नौजवान ने अपने ही दोस्त को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी, जबकि इनका तीसरा दोस्त भी गोलियां चलने कारण जख्मी हो गया।

कैसे हुई घटना
पुलिस के अनुसार गत रात पावर हाऊस रोड पर स्थित एक सॢवस सैंटर में बैठकर राजविंद्र सिंह निवासी माडल टाऊन फेस-1, जसकरन सिंह निवासी माडल टाऊन फेस-2 और जसदेव सिंह निवासी पावर हाऊस रोड भटिंडा शराब पी रहे थे। रात को करीब 11 बजे तक वे काफी शराब पी चुके थे। इसी दौरान जसदेव सिंह और जसकरन सिंह के बीच बहस हो गई, जो झगड़े में बदल गई। जसकरन सिंह ने जसदेव सिंह के सिर पर ईंट से हमला कर दिया, जबकि राजविंद्र सिंह बीच में बचाव कर रहा था। जसदेव सिंह को चोट लगी तो उसने गुस्से में आकर अपना लाइसैंसी रिवाल्वर निकालकर जसकरन सिंह पर गोलियां चला दीं। इसने कुल 4 गोलियां चलाईं, जिनमें से 3 जसकरन सिंह की गर्दन में लगीं लेकिन एक गोली राजविंद्र सिंह के सीने को पार कर गई, जिस कारण उसकी मौके पर मौत हो गई। गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने थाना कैंट में सूचित किया। जगदेव सिंह मौके से फरार हो गया और सिविल अस्पताल में भर्ती हो गया, क्योंकि उसको भी चोट लगी हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त के शव और जख्मी जसकरन सिंह को अस्पताल पहुंचाया। मृतक राजविंद्र सिंह इंडस्ट्री एरिया में स्थित फैक्टरी के मालिक हरकीरत सिंह का पुत्र था, जो उनके साथ ही काम करता था। वह शादीशुदा था और उसकी एक बेटी भी है। 

क्या कहता है आरोपी
पुलिस के अनुसार आरोपी जसदेव सिंह का कहना है कि उन्होंने शराब बहुत पी हुई थी। कुछ भी पता नहीं कि उसने कब गोलियां चलाईं और कब उसके दोस्त को लग गई। 

क्या कहती है पुलिस?
थाना कैंट के जांच अधिकारी मेजर सिंह ने बताया कि हरकीरत सिंह की शिकायत पर जसदेव सिंह के खिलाफ हत्या, असला एक्ट आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी सिविल अस्पताल में दाखिल है, जिसकी गिरफ्तारी अभी बाकी है। कत्ल के कारणों की जांच की जा रही है। जख्मी जसकरन सिंह और आरोपी जसदेव सिंह का बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू की जाएगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!