क्लर्क लगवाने का झांसा देकर सुपरिडैंट ने की धोखाधड़ी, मामला दर्ज

  • क्लर्क लगवाने का झांसा देकर सुपरिडैंट ने की धोखाधड़ी, मामला दर्ज
You Are HerePunjab
Wednesday, December 13, 2017-7:05 PM

नवांशहर(त्रिपाठी): नौकरी दिलाने के झांसे में लेकर 4.50 लाख रुपए की ठगी करने के आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। एस.एस.पी. को दी शिकायत में प्रिंस बसरा पुत्र रामजीत निवासी गांव बुर्ज कंधारी (बंगा) ने बताया कि उसने पंडित जगत राम सरकारी पालीटैक्नीक कालेज होशियारपुर में बतौर सुपरिडैंट कार्य करने वाले गुरमेल सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह को अपनी तथा अपनी बहन को कालेज में क्लर्क लगवाने के लिए 4.50 लाख रुपए दिए थे। परन्तु उक्त गुरमेल सिंह ने न तो उसे तथा उसकी बहन को नौकरी पर लगाया और न ही उनके पैसे वापिस किए। 


उल्टा उसे तथा उनके रिशतेदारों पर अदालत में झूठा मामला दाखिल करवा दिया। उसने बताया कि इस संबंध में वह पहले भी एस.एस.पी. दफ्तर तथा डी.जी.पी. पंजाब को शिकायत पत्र भेज चुका है। उसने बताया कि ई.ओ. विंग में उक्त आरोपी ने उसके साथ पैसे वापिस करने तथा उसके खिलाफ दी गई झूठी शिकायतों को वापिस लेने का समझोता किया था। उसने बताया कि उसकी ओर से दायर शिकायतों को तो उसने वापिस ले लिया परन्तु उक्त आरोपी ने न तो अपनी झूठी शिकायतों को वापिस लिया तथा न ही उसके पैसे वापिस किए। 


उसने बताया कि उक्त आरोपी आधी दर्जन से अधिक लोगों से ठगी करने के बाद हासिल किए दस्तावेजों से झूठी शिकायते भी कर चुका है जिसमें से कई अदालती फैसले उसके खिलाफ आ चुके है। पुलिस को दी शिकयात में उसने आरोपी के खिलाफ कानून के तहत बनती कार्रवाई करने तथा उसके पैसे वापिस करवाने की मांग की है। जांच अधिकारी की शिकायत पर थाना बहराम की पुलिस ने आरोपी गुरमेल सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी ढेसिया काहना हाल निवासी होशियारपुर के खिलाफ धारा 406,420 के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन