हाईट्स एकैडमी की डायरैक्टर से 55,75,900 रुपए की ठगी, मामला दर्ज

  • हाईट्स एकैडमी की डायरैक्टर से 55,75,900 रुपए की ठगी, मामला दर्ज
You Are HerePunjab
Friday, October 13, 2017-9:47 AM

होशियारपुर (अश्विनी): सिटी पुलिस ने सिविल लाइंस स्थित प्रो. तरसेम महाजन्स हाईट्स एकैडमी की डायरैक्टर श्रीमती पूजा महाजन पत्नी तरसेम महाजन की शिकायत पर एकैडमी के एक पूर्व अध्यापक राजीव ठाकुर के विरुद्ध लाखों रुपए की ठगी के आरोप में धारा 420 के अधीन केस दर्ज किया है। 

क्या है मामला
श्रीमती महाजन ने एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन को दी शिकायत में कहा था कि उनकी एकैडमी में राजीव ठाकुर पुत्र हरबंस लाल मैथ के टीचर के तौर पर कार्यरत था। उसने मुझे कहा कि उसके भाई रोहित ठाकुर का दुबई में होटल है, जोकि बैंक का डिफाल्टर है। बैंक की किस्तें अगर मैं दे दूं तो होटल आप को ले दूंगा। हर महीने डेढ़ लाख रुपए की किस्त देनी होगी।

उसने लिखित तौर पर इकरारनामा करके किस्त लेनी शुरू कर दी। जनवरी 2017 में उसने एकैडमी में आना बंद कर दिया। श्रीमती महाजन ने आरोप लगाया कि उसने 48.30 लाख रुपए होटल के नाम पर लिए व 7,45,900 रुपए जो 32 बच्चों के फीस के तौर पर एकत्र किए थे, वे भी जमा न करवाए। इस तरह राजीव ठाकुर ने कथित तौर पर 55,75,900 रुपए की राशि हड़प ली।

डी.एस.पी. द्वारा की गई थी शिकायत की जांच
एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन के आदेश पर शिकायत की जांच डी.एस.पी. रैंक के अधिकारी द्वारा की गई थी। जांच के उपरांत पुलिस ने राजीव ठाकुर के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया। सिटी पुलिस के ए.एस.आई. ओम प्रकाश द्वारा मामले में आगे जांच की जा रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!