Subscribe Now!

पूर्व सैनिक की गला घोंट कर हत्या

  • पूर्व सैनिक की गला घोंट कर हत्या
You Are HerePunjab
Thursday, February 15, 2018-3:49 PM

सुजानपुर,गुरदासपुर (ज्योति,विनोद): विधानसभा हल्का सुजानपुर के अधीन पड़ते गांव थरियाल में माधोपुर ब्यास लिंक नहर के किनारे अज्ञात लोगों द्वारा एक पूर्व सैनिक का परने से गला घोंट कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 


मृत्क की पहचान राम बली (70) पुत्र पुराने निवासी थरियाल के रुप में हुई। मृत्क के पुत्र धर्मेंन्द्र कुमार ने बताया कि वह माधोपुर के एक नामी होटल में काम करता है और उसके पिता प्रतिदिन सुबह के समय उक्त स्थान पर बकरियां चराने जाते थे परंतु गत दिवस बकरियां तो घर पहुंच गई परंतु राम बली घर वापिस न लौटे तो धर्मेंन्द्र के बच्चों ने उन्हें फोन पर सूचित किया कि आज दादा जी अभी तक घर नहीं आए जिसके चलते उन्होंने रात्रि भर तलाश की। पिता का कोई सुराग न मिलने के चलते उन्होंने आज सुबह के समय जिस स्थान पर उनके पिता बकरियां चारने जाते थे वहां पर अपने दोस्तों के साथ जाकर देखा तो वहां  चप्पल, दातरी व छड़ी पड़ी हुई मिली। जब उन्होंने आस-पास के क्षेत्र को खंगाला तो लगभग 100-150 फुट पर उनके पिता राम बली का शव पड़ा हुआ था जिनके गले में परना था और शरीर पर चोट के निशान थे जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि अज्ञात लोगों ने राम बली के साथ मारपीट कर परने से गला घोंट कर हत्या की गई हो। धर्मेंन्द्र ने थाना शाहपुरकंडी पुलिस को सूचित किया गया जिसके चलते शाहपुरकंडी पुलिस थाना प्रभारी के.पी. सिंह द्वारा घटना की सूचना अपने आला अधिकारियों को दी तो एस.पी. (डी) धर्मवीर सिंह, डी.एस.पी. धारकलां कुलदीप सिंह ने फोरैसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच शव सहित दातरी, चप्पर, परना, छड़ी कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।  

 

क्या कहते हैं डी.एस.पी. धार कुलदीप सिंह 
राम बली का शव देखने से लग रहा है कि राम बली की निर्मम हत्या की गई है जिसके चलते थाना शाहपुरकंडी पुलिस ने मृत्क के परिजनों के ब्यानों के अधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। और पुलिस प्रत्येक एंगल से मामले की जांच कर रही है पुलिस जल्द ही आरोपियों का सुराग लगा लेगी।  

 

राम बली की हत्या की सूचना के पश्चात सैना ने भी किया घटना पर सर्च 
गांव थरियाल में नहर किनारे राम बली की हुई हत्या की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई जिससे लोगों में भारी खोफ पाया जा रहा वहीं घटना की सूचना सैना को मिलने के पश्चात सैना की ओर से भी स्थानीय क्षेत्र का सर्च करना शुरु कर दिया है। क्योंकि गत दिवस जम्मू-कश्मीर के सुंजुवान में हुए आतंकी हमले के पश्चात विधानसभा हलका सुजानपुर के अधीन पड़ते गांव सुकरेत में कुछ संदिगध व्यक्ति देखे गए थे जिसके चलते सैना व जिला पुलिस की ओर से गत दिवस वहां पर सर्च अप्रेशन चलाया गया था और आज पूर्व सैनिक का शव मिलने पर जिला पुलिस व सैना ने एक बार फिर से स्तर्क होकर हत्या के घटना स्थल पर भी सर्च अप्रेशन चला गया। 
 


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन