ग्रुप में अश्लील वीडियो डालकर फंसे पूर्व सांसद,IG के पास पहुंचा मामला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Sep, 2017 11:44 AM

former mp trapped in porn video

फतेहगढ़ साहिब के पूर्व सांसद हरिंदर सिंह खालसा के व्हाट्सएप नंबर से वायरल हुई अश्लील वीडियो को लेकर हंगामा शुरू हो गया है।

लुधियानाः फतेहगढ़ साहिब के पूर्व सांसद हरिंदर सिंह खालसा के व्हाट्सएप नंबर से वायरल हुई अश्लील वीडियो को लेकर हंगामा शुरू हो गया है। समराला की एक महिला ने डिप्टी इंस्पैक्टर जनरल (डी.आई.जी.) से मिलकर सांसद के खिलाफ आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने नंबर से अश्लील वीडियो भेजा है। ऐेसे में उनके खिलाफ अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज किया जाए।

समराला निवासी रेणू सोनिया ने डी.आई.जी. लुधियाना गुरचरण सिंह से मिलकर शिकायत की है कि पूर्व सांसद ने व्हाट्सएप ग्रुप पंगेबाज मामा में एक अश्लील फिल्म डाली, जो राम रहीम की बेटी हनीप्रीत सिंह की है। इस ग्रुप के आइकन में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की भी फोटो लगी है। इस ग्रुप का संचालक खन्ना निवासी त्रिलोचन सिंह (मोबाइल नंबर 97799-*****) है।

 

तस्वीर देखने के बाद सोनिया ने एतराज जताया और कहा कि पूर्व सांसद रहे व्यक्ति के फोन से ऐसा अश्लील वीडियो ग्रुुप पर डाला जाना शोभा नहीं देता। पूर्व सांसद को यह भी भली भांति पता है कि वह भी इस ग्रुप की सदस्य हैं और उनकी बेटी के समान हैं। सोनिया ने आरोप जड़ा कि पूर्व सांसद कुछ टिप्पणी करने की बजाए ग्रुुप छोड़कर भाग खड़े हुए। डीआइजी ने कहा मामले की जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

 

सोनिया ने पुलिस वालों पर भी आरोप लगाया कि सबसे पहले वह पूर्व सांसद पर कार्रवाई को लेकर खन्ना पुलिस थाने में गई तो पुलिस ने कोई सहयोग नहीं किया। पहले पुलिस वाले टालमटोल करते रहे फिर मामला दर्ज करने से ही इनकार कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि खन्ना थाना प्रभारी ने तो यहां तक कह दिया कि वह इस मामले को लेकर डीएसपी के पास जाएं। लेकिन व डीएसपी की बजाए डी.आई.जी के पास पहुंची और अपनी शिकायत उन्हें सौंपी।

 

महिला ने डी.आई.जी. से मांग की है कि इस मामले की तकनीकी जांच के बाद अश्लीलता फैलाने का केस बनाकर पूर्व सांसद के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई करें। रेणू सोनिया के आरोप के बाद विपक्षी दल भी पूर्व सांसद के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में जुट गए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!