OSD  की तैनाती को लेकर विवादों में घिरे फुल्का

  • OSD  की तैनाती को लेकर विवादों में घिरे फुल्का
You Are HerePunjab
Tuesday, April 11, 2017-3:57 PM

चंडीगढ़ः आम आदमी पार्टी के विधायक दल के नेता व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एडवोकेट एच.एस. फूलका अपने ओ.एस.डी. (ऑफीसर ऑन स्पैशल ड्यूटी) की तैनाती को लेकर विवादों में घिर गए हैं। उन्होंने डा. परमपाल सिंह को अपना ओ.एस.डी. तैनात किया है। इस तैनाती को सरकार ने भी क्लीन चिट दे दी है। डा. सिंह के खिलाफ एनीमल हसबेंडरी विभाग में ट्रांसफर के नाम पर मोटी रकम वसूलने की शिकायत की जांच चल रही है।

मामले को लेकर फूलका ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि जिसकी नियुक्ति की मांग उन्होंने बतौर ओ.एस.डी.की है उनके खिलाफ जांच चल रही है, जैसे ही उन्हें पता चला उन्होंने मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव सुरेश कुमार से कहा है कि डा. सिंह के स्थान पर दूसरा ओ.एस.डी. दिया जाए। उनकी मांग को स्वीकार कर लिया गया है, वह दूसरे किसी अधिकारी को ओ.एस.डी. तैनात कर देंगे।

डॉ. सिंह के खिलाफ पंजाब स्टेट वेटनरी आफीसर्स एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री कार्यालय को शिकायत करके आरोप लगाया था कि वह अधिकारियों के ट्रांसफर व पोस्टिंग करवा कर मोटी कमाई कर रहे हैं और विभाग में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं। पी.एम.ओ. दफ्तर ने इसकी जानकारी राज्य सरकार को दी थी। इसके बाद डा. सिंह के खिलाफ जांच शुरू हुई थी। 


 

 

  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!