कुख्यात गैंगस्टर शुभम ने की अंधाधुंध फायरिंग

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Jan, 2018 01:22 PM

देर सायं मजीठा रोड स्थित गोकुल एवेन्यू में कुख्यात गैंगस्टर शुभम ने अपने पुराने दुश्मन गैंगस्टर वरुण चोचो पर अंधाधुंध फायरिंग की

अमृतसर (संजीव): देर सायं मजीठा रोड स्थित गोकुल एवेन्यू में कुख्यात गैंगस्टर शुभम ने अपने पुराने दुश्मन गैंगस्टर वरुण चोचो पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिस दौरान चोचो ने छिपकर अपनी जान बचाई। फायरिंग के उपरांत शुभम अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही ए.डी.सी.पी लखबीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और नजदीक लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुए अज्ञात व्यक्तियों की फुटेज देखी।  गैंगस्टर शुभम के पिता को सिमरनजीत सिंह ने गोलियां मार मौत के घाट उतार दिया था। वारदात के समय गैंगस्टर चोचो भी मौके पर मौजूद था। अब शुभम सिमरजीत सिंह को तो मार नहीं पाया, जबकि वह पिता की मौत का बदला लेने के लिए आज चोचो को मौत के घाट उतारने आया था। बताने योग्य है कि गैंगस्टर वरुण चोचो किसी समय शुभम का ही साथी था, मगर किसी बात को लेकर दोनों में दुश्मनी हो गई और वह सिमरनजीत सिंह के साथ जाकर मिल गया था। आज शुभम को यह पक्की जानकारी थी कि गैंगस्टर वरुण मजीठा रोड पर आ रहा है जिस पर वह अपनी साथी के साथ आया और आते ही उस पर गोलियां दागने लगा, मगर वरुण मौके से भाग छिप गया और अपनी जान बचा ली।

 

शुभम फायरिंग कर पुलिस की भूमिका पर खड़े कर गया कई सवाल
मजीठा रोड स्थित गोकुल एवेन्यू में अंधाधुंध फायरिंग कर कुख्यात गैंगस्टर शुभम पुलिस की भूमिका पर कई तरह के सवाल खड़े कर गया है। अमृतसर में 
घूम रहे शुभम की पुलिस को भनक तक नहीं लगी मगर शुभम को अपने दुश्मन के पल-पल की जानकारी थी। 
ज्ञात रहे कि 30 अक्तूबर की दोपहर हिंदू संगठन के नेता विपन शर्मा की कुख्यात गैंगस्टर शुभम द्वारा अंधाधुन्ध गोलियां मार कर हत्या कर दी थी, जिसमें पुलिस अभी तक हिन्दू नेता हत्याकांड के मुख्य आरोपी सारज मिंटू व शुभम को गिरफ्तार नहीं कर पाई, जबकि आज शुभम ने एक बार फिर मजीठा रोड पर गोलियां चला पुलिस के कद को और बोना कर दिया है। पिछले 3 माह से पुलिस लगातार यह दावे कर रही है कि सारज मिंटू व शुभम को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की स्पैशल टीमें तैनात की गई है। आज के गोली कांड ने उन टीमों की कार्यकुशलता पर भी प्रश्न चिन्ह् लगा दिया है।

 

क्या कहना है ए.डी.सी.पी. का?
ए.डी.सी.पी. लखबीर सिंह का कहना था कि आज की वारदात को गैंगस्टर शुभम ने ही अपने साथी के साथ अंजाम दिया है, जिसके विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। शुभम के शहर में घूमने की खबर ने पुलिस को पूरी तरह से स्तर्क कर दिया है। शहर के बाहरी व अंदरूनी क्षेत्रों में नाके लगा गाडिय़ों की जांच की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!