लीविंग पार्टनर को भगाने के लिए साले पर फायरिंग, गिरफ्तार

  • लीविंग पार्टनर को भगाने के लिए साले पर फायरिंग, गिरफ्तार
You Are HerePunjab
Friday, April 21, 2017-1:24 PM

भटिंडा (विजय): साले के साथ लीविंग पार्टनर में रह रही महिला को भगाने व सम्पत्ति विवाद को लेकर जीजा द्वारा फायरिंग की गई, शिकायत मिलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। भटिंडा के चंदसर बस्ती निवासी मंगत राम पुत्र राजा राम ने फायरिंग मामले में बताया कि उसका गच्चक बनाने का कारखाना है, जबकि उसका जीजा 27 लाख रुपए की गच्चक ले गया लेकिन उसने पैसे नहीं दिए। मंगत राम को कुछ समय पहले पैरालाइज का दौरा पड़ा था, जिससे वह बिस्तर पर पड़ गया, उसकी देखभाल के लिए उसने लीविंग पार्टनर के रूप में महिला बिंदू को साथ में रख लिया था। 

मंगत राम ने जब अपने जीजा जसपाल कुमार पुत्र मिट्ठू राम निवासी मौड़ मंडी से पैसे मांगे तो उसने लीविंग पार्टनर के रूप में रह गई, महिला पर उंगली उठाई, जिससे उनमें विवाद पैदा हो गया तैश में आकर जसपाल ने अपनी लाइसैंसी पिस्तौल से हवाई फायर कर दिया। फायरिंग होते ही घर में हड़कम्प मच गया, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। गौर रहे कि मंगत राम की पत्नी उसका तलाक हो गया था तो मंगत राम ने लीविंग पार्टनर के रूम में उसके 3 बच्चों के साथ अपने घर में रख लिया। उसके जीजा जसपाल को यह पसंद नहीं आया तो जीजा-साला में विवाद उत्पन्न होने लगा। अकेला होने के कारण मंगत राम ने अपनी कई बीमा पॉलिसी भी करवाई, जबकि उसका नॉमनी अपनी बहन सुमन को बना रखा था। जसपाल शराब पीने का आदि है।

पड़ोसियों के अनुसार वह अक्सर शराब पीकर झगड़ा करता था। वह चाहता था कि उसके साले की लीविंग पार्टनर किसी तरह यहां से हट जाए तो वह पूरी जायदाद का मालिक बन जाएगा। मंगत राम बिंदू को छोडऩा नहीं चाहता था, क्योंकि उसे पैरालाइज हुआ है व उसकी देख-रेख के लिए कोई नहीं है। यहां तक कि बिंदू के बच्चों की शादी भी मंगत राम ही कर रहा है। बहरहाल पुलिस ने आरोपी जसपाल का 32 बोर का लाइसैंसी रिवॉल्वर कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You