आग ने मचाई तबाही, 200 एकड़ नाड़ जलकर राख

Edited By Updated: 30 Apr, 2017 08:34 AM

fire on the wheat crop

गांव गजनीपुर में आज सुबह किसी शरारती तत्व ने नाड़ को आग लगा दी जिससे करीब 200 एकड़ नाड़ जलकर राख हो गया। हवा तेज चलने के कारण आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आग एक गांव से दूसरे गांव की ओर बढ़ गई और वहां भी तबाही मचाई।

गुरदासपुर(दीपक, विनोद): गांव गजनीपुर में  किसी शरारती तत्व ने नाड़ को आग लगा दी जिससे करीब 200 एकड़ नाड़ जलकर राख हो गया। हवा तेज चलने के कारण आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आग एक गांव से दूसरे गांव की ओर बढ़ गई और वहां भी तबाही मचाई। आग से किसी भी तरह का जानी नुक्सान नहीं होने का समाचार है। गांव निवासियों और मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने में करीब 2 घंटे लगे।जानकारी के अनुसार गुरदासपुर के गांव गजनीपुर में आज किसी शरारती तत्व द्वारा नाड़ को आग लगा दी गई जिसने भयानक रूप धारण कर लिया और 200 एकड़ नाड़ को चपेट में ले लिया जिसके कारण 200 एकड़ नाड़ जलकर राख हो गया। वहीं किसानों का कहना है कि उनका भारी नुक्सान हुआ है।

आग लगने की खबर मिलते ही गांव निवासियों ने आग पर काबू पाने के लिए भारी जद्दोजहद की अरैर फायर ब्रिगेड को सूचना दी। गांव निवासियों और मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी को आग पर काबू पाने में करीब 2 घंटे लगे। वहीं सूचना मिलते ही चौकी जौड़ा छित्तरा के ए.एस.आई. जबरजीत सिंह भी पहुंच गए। उन्होंने कहा कि जिस किसी ने शरारत की है उसको बख्शा नहीं जाएगा। वहीं पीड़ित किसानों ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!