फ्रूट व मनियारी के गोदाम में भयानक आग, बाल-बाल बचा दुकान मालिक

  • फ्रूट व मनियारी के गोदाम में भयानक आग, बाल-बाल बचा दुकान मालिक
You Are HerePunjab
Saturday, May 20, 2017-3:06 PM

होशियारपुर (जैन): बस्सी ख्वाजू मार्कीट में फ्रूट व मनियारी के एक गोदाम में आग लग जाने से भारी क्षति हुई। जानकारी अनुसार रात 12 बजे के करीब मदन लाल के गोदाम में अचानक आग भड़क उठी। 

घटना के समय मदन लाल, उसका भाई किशोरी लाल व एक अन्य भाई भीतर सो रहे थे, जोकि सौभाग्यवश बाल-बाल बच गए। आग की लपटें देखकर मदन लाल ने शोर मचाया तथा इसके बाद लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया। मौके पर पहुंचे फायर कर्मियों राजन सूद, पवन सैनी, राहुल, अवतार सिंह व सुखदेव सिंह ने 2 फायर टैंडरों की मदद से करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक सारा सामान अग्निभेंट चढ़ चुका था। फायर कर्मियों को भीतर जाने के लिए दरवाजा भी उखाडऩा पड़ा। 

मदन लाल, जोकि फ्रूट व सब्जी का काम करता है, के अनुसार गोदाम में फ्रूट व सब्जियों के अलावा कोल्ड ड्रिंक्स के क्रेट व कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलों के अलावा उसके भाई किशोरी लाल की 20-25 हजार की मनियारी भी पड़ी थी। पीड़ित भाइयों का कहना था कि पल भर में उनकी रोजी-रोटी का सारा साजो-सामान अग्निभेंट चढ़ गया। हालांकि फायर कर्मियों की फौरी कार्रवाई से इस घनी मार्कीट की आसपास की दुकानों को सुरक्षित बचा लिया गया। आग लगने का कारण अभी ज्ञात नहीं हो सका।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You