प्लाई बोर्ड की दुकान को लगी आग

  • प्लाई बोर्ड की दुकान को लगी आग
You Are HerePunjab
Saturday, May 20, 2017-10:45 AM

संगरूर(विवेक सिंधवानी, यादविन्द्र):दिल्ली-लुधियाना मुख्य नैशनल हाईवे पर स्थित एक प्लाई बोर्ड की दुकान को अचानक आग लगने से लाखों रुपए की प्लाई व सनमाइका के बोर्ड जलकर राख हो गए। मिली जानकारी के अनुसार दुर्गा ट्रेडिंग कंपनी की दुकान पर साढ़े 11 बजे के करीब दुकान के पिछले हिस्से में रखे प्लाई व सनमाइका के बोर्डों को आग लग गई।

 इसका धुआं दुकान के अगले हिस्से में बैठे दुकान मालिक पवन कुमार व उसके मुलाजिमों ने जब देखा तो उन्होंने शोर मचा दिया, जिस पर बड़ी संख्या में एकत्र हुए लोगों ने आग बुझाने का यत्न शुरू कर दिया। कुछ समय में ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गई जिसने आग बुझाने में मदद की। मौके पर ही एस.एच.ओ. सिटी संगरूर दीपइन्द्र सिंह जेजी ने पुलिस पार्टी सहित दुर्घटनाग्रस्त दुकान का जायजा लिया। उल्लेखनीय है कि इस दुकान के पास 3-4 बैंकों की इमारतें भी थी यदि जल्दी आग पर काबू न पाया जाता तो नुक्सान और अधिक होना था। 

शार्ट सर्किट से लगी आग 
 दुकान मालिक पवन कुमार ने बताया कि बिजली के शार्ट सर्किट से उक्त आग लगी है जिससे उसका काफी नुक्सान हुआ है क्योंकि बड़ी संख्या में प्लाइयां व सनमाइका के बोर्ड जलकर राख हो गए हैं व काफी बोर्ड आग की तपिश से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। 
 
फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू
 सूचना मिलने पर कुछ समय में ही पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी व कर्मचारियों ने आग पर जल्दी ही काबू पा लिया व नुक्सान होने से बचा लिया। फायर कर्मचारियों सुखदीप सिंह,गुरजीत सिंह,रूकपिन्द्र सिंह व ड्राइवर कुलवीर सिंह ने बताया कि यदि आग पर जल्दी काबू न पाया जाता तो गर्मी की तपिश से नुक्सान और हो जाना था। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !