2 गुटों की रंजिश के चलते खूनी टकराव, नौजवान घायल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 May, 2017 08:59 AM

fights case

गांव दौलेवाला मायर में पिछले काफी दिनों से 2 पक्षों में चल रही टकरावबाजी ‘आगजनी’ के बाद अब खून की प्यासी हो गई है, जिस कारण इलाका निवासियों में जहां सहम का माहौल बना हुआ है, वहीं पुलिस प्रशासन की ढीली कार्यशैली के कारण भी भारी रोष पाया जा रहा है।

कोटईसे खां(छाबड़ा): गांव दौलेवाला मायर में पिछले काफी दिनों से 2 पक्षों में चल रही टकरावबाजी ‘आगजनी’ के बाद अब खून की प्यासी हो गई है, जिस कारण इलाका निवासियों में जहां सहम का माहौल बना हुआ है, वहीं पुलिस प्रशासन की ढीली कार्यशैली के कारण भी भारी रोष पाया जा रहा है। करीब दोपहर 1 बजे पूर्ण सिंह उर्फ पुन्ना पुत्र फंधा सिंह तथा दूसरे पक्ष के बिंदर सिंह, गिंदर सिंह पुत्र निरंजन सिंह के 2 गुटों के समर्थकों में हुई हिंसक झड़प दौरान गांव का एक राहगीर नौजवान जग्गा सिंह उर्फ जग्गू (19) पुत्र निशान सिंह गंभीर घायल हो गया, जिसको सिविल अस्पताल कोटईसे खां से प्रारंभिक सहायता देने उपरांत मोगा तथा बाद में फरीदकोट रैफर कर दिया गया। गौरतलब है कि पहले दोनों पक्षों पर जानलेवा हमला करने तथा वाहन जलाने के मामले दर्ज हो चुके हैं।

घटित घटना दौरान मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार गुरुद्वारा साहिब के नजदीक मस्तेवाला सड़क को जोड़ती लिंक रोड पर दोनों पक्षों में एक बार फिर टकराव हो गया। इस दौरान पुन्ना पक्ष से संबंधित 4-5 व्यक्ति स्कॉर्पियो  गाड़ी में आए तथा दूसरे पक्ष के व्यक्तियों पर गाड़ी से हमला करने लगे। इस दौरान जग्गा सिंह उर्फ जग्गू जोकि गुरुद्वारा साहिब से वापस आ रहा था, को गाड़ी ने अपनी चपेट में ले लिया तथा वह गंभीर रूप में घायल हो गया, जिसका इलाज फरीदकोट मैडीकल कालेज में चल रहा है। गांव निवासियों के अनुसार पहले हुए लड़ाई-झगड़ों में दोनों पक्षों के 20-25 व्यक्तियों के खिलाफ इरादा कत्ल के अलावा विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं लेकिन पुलिस 2-3 लोगों को गिरफ्तार करने के अलावा बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करने में असफल रही है तथा वे लोग बार-बार एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं, जिस कारण गांव निवासियों में सहम का माहौल पाया जा रहा है।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी
इस संबंधी जब थाना फतेहगढ़ पंजतूर के प्रभारी सुरजीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि गांव दौलेवाला के दोनों पक्षों पर मामले दर्ज हैं, जिनमें 2 मुख्य आरोपियों को काबू कर जेल भेजा जा चुका है तथा बाकी रहते आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आज की घटना पर उन्होंने कहा की इस बारे में किसी भी पक्ष ने थाने में कोई सूचना व शिकायत नहीं दी लेकिन फिर भी पुलिस अपने स्तर पर इस घटना संबंधी जांच कर रही है तथा शिकायत मिलने पर बनती कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!