फौजी की पत्नी ने थानेदार पर लगाया देर रात्रि हिरासत में लेने का आरोप

Edited By Punjab Kesari,Updated: 12 Aug, 2017 12:07 PM

fighter  s wife accuses him of taking custody of late on night

गुरु नानकपुरा मोहल्ले की महिलाओं ने एस.एस.पी. कार्यालय समक्ष पंजाब पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और एक थानेदार पर देर रात्रि मोहल्ले की एक महिला को हिरासत में लेने का आरोप लगाया। इसके उपरांत मोहल्ले की महिलाओं द्वारा एस.एस.पी. को लिखित तौर पर...

बरनाला(विवेक सिंधवानी, गोयल): गुरु नानकपुरा मोहल्ले की महिलाओं ने एस.एस.पी. कार्यालय समक्ष पंजाब पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और एक थानेदार पर देर रात्रि मोहल्ले की एक महिला को हिरासत में लेने का आरोप लगाया। इसके उपरांत मोहल्ले की महिलाओं द्वारा एस.एस.पी. को लिखित तौर पर शिकायत भी दी गई।

बातचीत करते हुए गुरु नानकपुरा मोहल्ला निवासी सलामत बेगम ने कहा कि वह एक फौजी अफसर की पत्नी है तथा उसके पति फौज की ड्यूटी के कारण बाहर रहते हैं। 5 अगस्त की रात को दीवार गिराने के मामले को लेकर 16 एकड़ वासियों और गुरु नानकपुरा मोहल्ला के लोगों में झगड़ा हो गया था। रात 12.30 बजे के करीब एक थानेदार दीवार फांदकर उसके घर में दाखिल हुआ और उसे घसीटते हुए थाने में ले आया और पूरी रात उसे टार्चर भी किया गया। इस संबंधी उसने शिकायत दर्ज करवाई है। 

थानेदार ने आरोपों को नकारा
जब इस संबंधी उक्त थानेदार से बातचीत की गई तो उसने कहा कि उक्त महिला द्वारा उस पर झूठे आरोप लगाए गए हैं। उसने न तो किसी महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है व न ही गिरफ्तार कियाहै। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!