परिवार ने समझा हादसे में हुई पिता की मौत, राज खुला तो पैरों तले खिसकी जमीन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Oct, 2017 09:38 AM

father s killer arrested

अपने ही पिता के कत्ल को छुपाने के लिए दुर्घटना का झूठा मुकद्दमा दर्ज करवाने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

सुनाम (बांंसल): अपने ही पिता के कत्ल को छुपाने के लिए दुर्घटना का झूठा मुकद्दमा दर्ज करवाने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस संबंधी जानकारी देते हुए डी.एस.पी. विलियम जेजी ने कहा कि थानेदार निर्मल सिंह इंचार्ज पुलिस चौकी बडरूखां के पास राजेश कुमार उर्फ काली पुत्र पाला राम वासी सुनामी गेट संगरूर ने अपने दोस्त कुलवीर सिंह वासी खुर्द के साथ बयान दिया कि जो मुकद्दमा उसके भाई पवन कुमार ने उसके पिता पाला राम की 2 अक्तूबर को दुर्घटना होने कारण हुई मौत संबंधी दर्ज करवाया था, वह झूठा था ताकि उसके द्वारा किया कत्ल दुर्घटना में बदल सके। PunjabKesari
कैसे पता लगा कत्ल का
राजेश कुमार ने बताया कि उसका भाई पवन कुमार घबराहट में रहता था। जिसका हमने जब कारण पूछा तो उसने कहा कि उससे बहुत बड़ी गलती हुई है। 1 अक्तूबर को रात 11 बजे वह अपने पिता पाला राम जोकि घर में नहीं था, को ढूंढने चला गया तो उसने उभावाल रोड रेलवे फाटक से करीब 100/200 गज पर एक ईंटों के चबूतरे पर अपने पिता को बैठा देखा, दोनों ने शराब पी हुई थी व उनकी हाथापाई हो गई व उसका पिता उसके ईंट मारने लगा तो उसने ईंट छीनकर उसके सिर में मार दी व फिर अपनी गाड़ी सब्जी मंडी में लाकर अपने पिता को अस्पताल ले जाने के बाद उसकी लाश को सड़क के समीप कच्चे रास्ते में फैंककर चला गया व सुबह गाड़ी में लगा खून साफ कर दिया व खून से लथपथ कपड़े भी जला दिए।

पवन कुमार ने कत्ल को छुपाने के लिए पुलिस को दुर्घटना में मौत होने की जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पवन कुमार पुत्र पाला राम को मुकद्दमे में नामजद कर लिया व धारा 302,201 आई.पी.सी. की वृद्धि की गई है। आरोपी को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल करके और गहराई से पूछताछ की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!