किसान ने लगाए रजिस्ट्री क्लर्क पर गंभीर आरोप,डिप्टी कमिश्नर को दिया शिकायत पत्र

  • किसान ने लगाए रजिस्ट्री क्लर्क पर गंभीर आरोप,डिप्टी कमिश्नर को दिया शिकायत पत्र
You Are HerePunjab
Tuesday, September 12, 2017-3:14 PM

मोगा (पवन ग्रोवर): जिला मोगा के गांव राउंके कलां के एक किसान साधू सिंह द्वारा 2015 में की गई एक जमीन की रजिस्ट्री के मामले में वसीका नवीस ने ज्यादा पैसे लेने के मामले की कुछ दिन पहले जिले के डिप्टी कमिश्नर को एक शिकायत दी थी, जिसके आधार पर आज संबंधित किसान जब नायब तहसीलदार दफ्तर में अपने बयान दर्ज करवाने गया तो किसान साधू सिंह की वसीका नवीस कुलवंत सिंह तथा बयान दर्ज करने वाले रजिस्ट्री क्लर्क दलबीर सिंह से कहासुनी हो गई।

दोबारा जिले के डिप्टी कमिश्नर को दिए शिकायत पत्र की कापी पत्रकारों को दिखाते किसान साधू सिंह ने आरोप लगाया कि रजिस्ट्री क्लर्क सीधे तौर पर वसीका नवीस का पक्ष ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह कई बार रजिस्ट्री क्लर्क से अपील कर चुके हैं कि उसके अकेले के बयान कलमबंद किए जाएं लेकिन वसीका नवीस की मौजूदगी में उनके बयान दर्ज किए गए। उन्होंने डिप्टी कमिश्नर से मांग की कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाकर इंसाफ दिलाया जाए।

मेरे पर लगाए सारे आरोप बेबुनियाद : कुलवंत सिंह
इस मामले संबंधी वसीका नवीस कुलवंत सिंह ने कहा कि मेरे पर लगाए आरोप बेबुनियाद हैं। 2 वर्ष पहले की रजिस्ट्री हुई है लेकिन अब किसान उसी रजिस्ट्री में घर लिखाने के लिए मेरे पर दबाव बना रहा था। मेरे द्वारा मना करने पर वह झूठी शिकायतें कर रहा है।

बयान दर्ज करके भेजे जा रहे हैं कोई बहसबाजी नहीं हुई : दलबीर सिंह
इस मामले संबंधी जब रजिस्ट्री क्लर्क दलबीर सिंह से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों द्वारा जिस तरह बयान लिखाए हैं, उसी तरह रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेजी जा रही है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए दोनों पक्ष एक जैसे हैं, किसी से कोई पक्षपात नहीं किया जा रहा और न ही कोई बहसबाजी हुई है। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!