जालंधर के थाने में पहुंचा नूरां सिस्टर्स का परिवार, जानें क्या है मामला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Feb, 2018 07:56 PM

family of nooran sisters in jalandhar police station

नूरां सिस्टर्स के परिवार ने आज जालंधर के थाना नंबर-5 में बहू बीर बख्श उर्फ अक्के के खिलाफ दहेज का झूठा मामला दर्ज करवाने की शिकायत की है। बातचीत करते हुए ..

जालंधर(मनोज): नूरां सिस्टर्स के परिवार ने आज जालंधर के थाना नंबर-5 में बहू बीर बख्श उर्फ अक्के के खिलाफ दहेज का झूठा मामला दर्ज करवाने की शिकायत की है। बातचीत करते हुए नूरां सिस्टर्स के पिता गुलशन मीर ने बताया कि उनके पुत्र साहिल मीर का विवाह लगभग ढाई साल पहले मोगा की बीर बख्श के साथ हुआ था। गुलशन ने बताया कि विवाह के बाद अक्सर घर में लड़ाई-झगड़ा रहता था और कई बार उनका पंचायत में राजीनामा भी हो चुका है। गुलशन के मुताबिक अब जो उनकी बहू की तरफ से उनके परिवार के खिलाफ दहेज मांगने का मामला दर्ज करवाया गया है वह बिल्कुल झूठ है जबकि वह दहेज लेने और देने के सख्त खिलाफ हैं। गुलशन मीर ने पुलिस प्रशासन से इन्साफ की गुहार लगाते हुए मामले की जांच करने की मांग की है।
PunjabKesari
बताने योग्य है कि मोगा के निगाहा रोड के रहने वाले अजायब सिंह की बेटी बीर बख्श का विवाह 9 अप्रैल, 2015 को नूरां सिस्टर्स के भाई साहिल मीर के साथ हुआ था। बीर बख्श के पिता ने आरोप लगाया था कि विवाह के कुछ समय बाद ही ससुराल परिवार ने उनकी बेटी को दहेज के लिए मारपीट कर घर से निकाल दिया। अजायब सिंह ने स्थानिक चीफ जुडिशियल मजिस्ट्रेट विक्रमजीत सिंह की अदालत में इस सम्बन्धित शिकायत दर्ज की थी, जिसके बाद अदालत ने पीड़ित के पति साहिल मीर, ससुराल गुलशन मीर, सास रेखा मीर, ननद ज्योति और सुल्ताना, फादिल खान को अदालत में तलब किया। अदालत ने इस मामले में 13 अप्रैल को आगे की तारीख तय की है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!